script28 साल के युवक की हवस ने ले ली लड़की की जान, जिसने भी सुना राे पड़ा | 7 Year-Old Girl Raped, Killed In Rajasthan | Patrika News
जयपुर

28 साल के युवक की हवस ने ले ली लड़की की जान, जिसने भी सुना राे पड़ा

28 साल के युवक की हवस ने ले ली लड़की की जान, जिसने भी देखा आैर सुना राे पड़ा।

जयपुरJun 23, 2018 / 09:06 am

santosh

rape

28 साल के युवक की हवस ने ले ली लड़की की जान, जिसने भी देखा आैर सुना राे पड़ा

जयपुर। हवस और हैवानियत में डूबे एक युवक ने सात साल की मासूम को शिकार बना लिया। वह घर में अकेली सो रही मासूम का अपहरण कर ले गया। दुष्कर्म के बाद गला घोंटकर हत्या कर दी और फिर उसे टांके में फेंक दिया। घटना राजस्थान के बाड़मेर जिले की है।
परिजन मासूम के शादीवाले घर में चले जाने के मुगालते में रहे और शुक्रवार सुबह टांके में शव तैरता मिला। आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सीमावर्ती क्षेत्र के बालेवा गांव की सात वर्षीय मासूम अपनी मां के साथ ननिहाल आई हुई थी। यहां रिश्तेदारी में शादी थी। मां बच्ची को नाना के पास छोड़ निकटवर्ती गांव चली गई।
नाना मासूम को सुलाकर पड़ोस के एक शादी समारोह में चले गए। वापस लौटे तो मासूम नहीं थी। वह इस मुगालते में रहे कि मासूम शादी वाले घर चली गई होगी। इधर पड़ोसी ने रात करीब 12.30 बजे टांके में किसी के गिरने की आवाज तो सुनी लेकिन वीराना होने से भय के मारे वह बाहर नहीं आया।
सुबह टांके के पास गया तो यहां एक व्यक्ति के पदचिन्ह दिखाए दिए। इस पर शक के आधार पर उसने आस-पड़ोस के लोगों को बुला लिया। टांके में मासूम का शव तैर रहा था। इस पर तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को बाहर निकालकर पूछताछ की।
मासूम के नाना से पूछताछ में सामने आया कि गांव का ही एक युवक रात करीब 9.30 बजे उसकी किराने की दुकान पर आया था। उसका चाल-चलन ठीक नहीं होने पर पुलिस ने पड़ताल की तो युवक गांव से बाहर गया हुआ बताया।
गिराब थानाधिकारी पुष्पेन्द्र वर्मा ने बताया कि परिजन ने मासूम का अपहरण कर दुष्कर्म करने और उसके बाद हत्या कर शव टांके में फेंकने का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
मामले की गंभीरता को देखते हुए व दो अलग-अलग समुदायों के लोगों के आमने-सामने होने से तत्काल पुलिस का बड़ा जाप्ता यहां पहुंचा। पुलिस अधीक्षक डा. गगनदीप सिंगला सहित तीन थानों की पुलिस यहां पहुंची।

Home / Jaipur / 28 साल के युवक की हवस ने ले ली लड़की की जान, जिसने भी सुना राे पड़ा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो