scriptCruel Mother Arrest : बच्चों के साथ की क्रूरता की सारी हंदे पार कीं.. लटके मिले बच्चे | A mother arrest in Jaipur city | Patrika News
जयपुर

Cruel Mother Arrest : बच्चों के साथ की क्रूरता की सारी हंदे पार कीं.. लटके मिले बच्चे

पूरा घटनाक्रम मुरलीपुरा थाना क्षेत्र का है। kids की उम्र छह और दस साल बताई जा रही है।

जयपुरOct 24, 2021 / 12:21 pm

JAYANT SHARMA

arrest

Forgery in the examination of Thanedar, another accused arrested from Ajmer

जयपुर
Jaipur में रहने वाले कलयुगी माता पिता ने कू्ररता की सारी हदें पार कर दीं, बच्चों को इतना पीटा कि स्थानीय लोगों को बच्चों को छुड़ाने आना पडा और बाद में पुलिस को भी मौके पर बुलाया गया। Police ने भी जब घटना की जानकारी ली तो एक बार तो पुलिसवाले भी सन्न रह गए। बाद में बच्चों के पिता और Mother दोनो को हिरासत में ले लिया गया। बच्चों का मेडिकल कराया गया है और फिलहाल उनको पुलिस ने अपनी निगरानी में रखा है। बच्चों के रिश्तेदारों को भी इसकी सूचना दी गई है। पूरा घटनाक्रम मुरलीपुरा थाना क्षेत्र का है। kids की उम्र छह और दस साल बताई जा रही है।
जंजीरों से बांधकर उल्टा लटका दिया, खून उतर आया आखों में
मौके पर पहुंचे सामाजिक संगठन के युवाओं ने बताया कि इसकी सूचना मिली थी पास ही रहने वाले एक परिवार से। उन्होनें बताया कि दो बच्चों को बांधकर रखा जाता है। आज भी उनको बांधा गया है और आज तो उनकी लोहें की जंजीरों से बांधा गया और और उसके बाद उल्टा लटकाकर नग्न कर दिया गया है। उनको बुरी तरह से पीटा भी गया है। इसकी जानकारी जब संगठन के लोगों को लगी और वे बंद दरवाजा खोलकर जबरन अंदर गए तो बच्चों को देखकर दंग रह गए। वे रो रहे थे और उनको गर्दन के सहारे उल्टा लटका दिया गया था। बाद में पुलिस को इसकी सूचना दी गई।
मजदूरी पर चले गए थे माता-पिता
मुरलीपुरा पुलिस ने बताया कि बच्चों के माता-पिता मजदूरी का काम करते हैं। स्थनीय लोगों ने पूछताछ में बताया कि बच्चे अक्सर शैतानी करते हैं तो माता-पिता बुरी तरह से मारपीट करते हैं। लगभग हर दिन बच्चों को बंद करके ही माता-पिता मजदूरी करने जाते हैं। शनिवार को भी यहीं हुआ। लेकिन शनिवार को बच्चों को नग्न कर लटका दिया गया। पुलिस ने बचचों का मेडिकल कराया है। उनके सिर और गर्दन में तेज दर्द है।
मां से पूछा तो मां ने कहा, शैतानी करेगा तो पिटेगा ही
पुलिस ने बताया कि जब इस बारे मंे मां से बात की तो मां ने कहा कि बच्चे शैतानी करेंगे तो मार ही खाएंगे। जब पुलिस ने बताया कि यह तो कू्ररूता की हदें हैं। तो मां ने कहा कि मेरे बच्चे हैं जैसे चाहें वैसे ही रखेंगे। इस पर पुलिस ने माता-पिता को हिरासत में ले लिया। बच्चों को संभालने आए सामाजिक संगठन के लोगों ने इस बारे में मुरलीपुरा थाने में शिाकयत दी है। पुलिस ने इसकी जांच शुरु कर दी है।

Home / Jaipur / Cruel Mother Arrest : बच्चों के साथ की क्रूरता की सारी हंदे पार कीं.. लटके मिले बच्चे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो