scriptहादसे में चाचा—भतीजे की मौत | Accident in dausa | Patrika News
जयपुर

हादसे में चाचा—भतीजे की मौत

दौसा में सोमवार को दर्दनाक हादसा हुआ। हादसे में चाचा भतीजे की मौत हो गई। हादसे के बाद घर में कोहराम मच गया।

जयपुरNov 19, 2019 / 08:30 pm

manish chaturvedi

बसवा के सुरेर गांव के समीप सोमवार देर शाम सड़क दुर्घटना में चाचा-भतीजे की मौत हो गई। जबकि एक युवक गंभीर घायल हो गया। हादसे के बाद घर में कोहराम मच गया। पुलिस के अनुसार विष्णु साहू, दीपक अलवर तेल मिल्स में काम करते थे। गोपाल साहू भी अपने चाचा व भाई के साथ सोमवार को अलवर घूमने चला गया। शाम को तीनों मोटरसाइकिल से घर आ रहे थे। तभी सुरेर स्टैण्ड के पास अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से विष्णु की मौके पर मौत हो गई। जबकि दोनों भाई गोपाल व दीपक घायल हो गए। राजगढ़ पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को राजगढ सामुदायकि स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया। जहा गोपाल ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। दीपक का राजगढ़ अस्पताल में उपचार जारी है।
मंगलवार दोपहर चाचा-भतीजा का शव बसवा पहुंचते ही कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। मोहल्ले के कई घरों में चूल्हे नहीं जले।

लोगों ने बताया कि विष्णु की शादी करीब 10 माह पहले हुई थी। जबकि भतीजे गोपाल की शादी 19 नवम्बर 2018 को हुई थी। गोपाल बसवा में ही मजदूरी का काम करता था। शादी की सालगिरह मनाने के लिए वह भी सामान लेने अलवर गया था, लेकिन शादी की सालगिरह पर शव घर आने पर जश्न का माहौल मातम में बदल गया।

Home / Jaipur / हादसे में चाचा—भतीजे की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो