scriptAccident : टक्कर के बाद दूध वाहन टैंकर में लगी आग, ट्रक व टैंकर जलकर खाक | Accident: Milk vehicle tanker caught fire after collision, truck and tanker burnt to ashes | Patrika News
जयपुर

Accident : टक्कर के बाद दूध वाहन टैंकर में लगी आग, ट्रक व टैंकर जलकर खाक

– श्री विजय नगर व अनूपगढ़ के बीच हादसा जयपुर। देर रात 49 जीबी के नजदीक एक बड़ा हादसा हो गया। हादसे में एक ट्रक व एक दूध वाहन के बीच टक्कर हो गई। इससे दोनों ट्रकों में आग लग गई। सूचना पर पहुंची फायर िब्रगेड ने आग पर काबू पाया। तब तक दोनों वाहन […]

जयपुरMay 14, 2024 / 08:50 am

Mohan Murari

– श्री विजय नगर व अनूपगढ़ के बीच हादसा

जयपुर। देर रात 49 जीबी के नजदीक एक बड़ा हादसा हो गया। हादसे में एक ट्रक व एक दूध वाहन के बीच टक्कर हो गई। इससे दोनों ट्रकों में आग लग गई। सूचना पर पहुंची फायर िब्रगेड ने आग पर काबू पाया। तब तक दोनों वाहन बुरी तरह से जल चुके थे।
जानकारी के अनुसार अनूपगढ़ व श्रीविजयनगर मार्ग पर 49 जीबी के नजदीक रोड पर दूध वाहन (ट्रक) व ट्रक में भिड़ंत होने के कारण अचानक आग लग गई। इसके बाद श्री विजयनगर दमकल विभाग के कर्मी घटना स्थल पर पहुंचे और आग पर काबू पाने का प्रयास किया गया। आग ज्यादा होने के कारण रामसिंहपुर पुलिस व अनूपगढ़ फायर ब्रिगेड की टीम भी मौके पर पहुंची तथा आग पर काबू पाया गया।
रामसिंहपुर थाना अधिकारी सुमन व एएसआई चुन्नी लाल ने जेसीबी की सहायता से दोनों वाहनों को सड़क के किनारे किया गया, जिसके बाद सड़क पर लगा जाम खोला गया। यह घटना रात करीबन 2 बजे की है। घायल ड्राइवर का इलाज श्री विजय नगर के राजकीय चिकित्सालय में किया जा रहा है।

Hindi News/ Jaipur / Accident : टक्कर के बाद दूध वाहन टैंकर में लगी आग, ट्रक व टैंकर जलकर खाक

ट्रेंडिंग वीडियो