scriptराजस्थान में सांसद कार्यकाल पर धर्मेंद्र कर रहे खुलासे पर खुलासे! अब वसुंधरा राजे को लेकर कह डाली ये बात | Actor and Bikaner Ex MP Dharmendra tweets on Vasundhara Raje | Patrika News
जयपुर

राजस्थान में सांसद कार्यकाल पर धर्मेंद्र कर रहे खुलासे पर खुलासे! अब वसुंधरा राजे को लेकर कह डाली ये बात

राजस्थान में सांसद कार्यकाल पर धर्मेंद्र कर रहे खुलासे पर खुलासे! अब वसुंधरा राजे को लेकर कह डाली ये बात

जयपुरMay 31, 2019 / 12:16 pm

Nakul Devarshi

Actor and Bikaner Ex MP Dharmendra tweets on Vasundhara Raje
जयपुर।

राजस्थान से लेकर दिल्ली तक सियासी हलचलों के बीच बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र ( Bollywood Veteran actor dharmendra ) अपने सांसद कार्यकाल के दिनों को याद करते हुए एक के बाद एक कई खुलासे करने में लगे हुए हैं। इसके लिए वो अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल का इस्तेमाल कर रहे हैं। पिछले कुछ दिनों से वो इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बीकानेर से सांसद कार्यकाल के दौरान हुए कामकाज को लोगों के बीच रख रहे हैं। फिलहाल धर्मेंद्र ने एक ताज़ा ट्वीट किया है, जिसमें वो राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के साथ नज़र आ रहे हैं। ट्वीट में साझा की गई तस्वीर पुरानी है जब वो प्रदेश में सांसद थे। वहीं तस्वीर के साथ ही धर्मेंद्र ने सांसद कार्यकाल के दौरान खर्च किये गए बजट को लेकर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है।
गौरतलब है कि धर्मेन्द्र 2004 से 2009 तक बीकानेर से भाजपा के लोकसभा सांसद रह चुके हैं। 2004 को हुए लोकसभा चुनाव में वो कांग्रेस के रामेश्वर लाल को हराते हुए बीकानेर से बीजेपी सांसद बने थे। लेकिन उसके बाद धर्मेंद्र लोकसभा में ग़ैरहाज़िरी को लेकर लगातार चर्चा में रहे। यही वजह रही कि वो स्थानीय लोगों और विरोधियों के निशाने पर लगातार रहे।

ये लिखा धर्मेंद्र ने
धर्मेंद्र ने ट्वीट करते हुए लिखा, ”मुझे जितना बजट मिला, मैंने उससे ज़्यादा खर्च किया… जितना मुझे माननीय मुख्यमंत्री साहिबा ने बीकानेर के लिए आवंटित किया था… केंद्र ने भी मेरी जी-तोड़ कोशिश में कुछ मदद की…”
https://twitter.com/aapkadharam/status/1133917709429698562?ref_src=twsrc%5Etfw
ट्विटर पर साझा कर रहे अपने पुराने दिन
सांसद कार्यकाल के दौरान बजट के सम्बन्ध में किया गया ये ताज़ा ट्वीट 29 मई कई है। दरअसल धर्मेंद्र ट्विटर पर एक तरह से सीरीज़ चला रहे हैं, जिसमें वे सांसद कार्यकाल के दौरान की बाते साझा कर रहे हैं।
जनता को याद दिला रहे काम
धर्मेंद्र ने एक के बाद एक ट्वीट करते हुए सांसद कार्यकाल के दौरान किये कार्यों को जनता तक पहुंचाने का सिलसिला शुरू किया है। एक ट्वीट में उन्होंने बीकानेर विश्वविद्यालय के शिलान्यास समारोह के दौरान की तस्वीर साझा की है। इसमें उनके साथ तत्कालीन राज्यपाल प्रतिभा पाटिल हवं-पूजन में बैठीं दिखाई दे रही है। इस पोस्ट को डालने के साथ ही उन्होंने इसपर लिखा, ‘कुछ लोग बेचारे, जो पढ़कर भी अनपढ़ हैं, उनके लिए एक के बाद एक रोज़ाना…’
https://twitter.com/aapkadharam/status/1131486074708959232?ref_src=twsrc%5Etfw
…. खुद बताया पुराने दिन याद करने का कारण
धर्मेंद्र ने 27 मई को किये एक अन्य ट्वीट में खुद इस बारे में एक वीडियो प्रतिक्रिया साझा की है। इस ट्वीट पोस्ट में उन्होंने लिखा, ‘एमपी बनकर सेवा की है मैंने अपनी भारत मां की…” उन्होंने वीडियो में अपने दिल की बात भी कही।


एक बुकलेट को हाथों में लिए धर्मेंद्र ने अपने दिल का दर्द बयां करते हुए कहा, ” बीकानेर की आवाम का भरोसा नहीं तोड़ा दोस्तों… जितना उन्होंने माँगा… उससे कहीं ज़्यादा मैंने किया… लोग खामखां में कुछ न कुछ बोलते रहते हैं… अब सनी देओल के लिए बोल रहे हैं… तो मैं ये बता देना चाहता हूँ… कि मैंने आपके जवाब पढ़े… मैं अब ट्वीट करता रहूँगा… मैं भी बोर हो जाऊंगा… और पढ़ते पढ़ते आप भी बोर हो जाओगे… ”
https://twitter.com/aapkadharam/status/1133151300353347585?ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं एक ट्वीट में उन्होंने उन तमाम लोगों को जवाब देने की कोशिश की है जो उनके सांसद कार्यकाल को लेकर सवाल उठाते हैं। इसके लिए उन्होंने ट्वीट किया, लिखा ‘2004 से 2009 तक, 5 साल मैंने MP की नौकरी के है… कुछ लोग जो कहते हैं मैंने कुछ नहीं किया उन के लिए… मेरी अन्थक मेहनत का सिला…. Please read it…
https://twitter.com/aapkadharam/status/1131702253922934784?ref_src=twsrc%5Etfw
हेमा-सनी बने हैं सांसद
दरअसल, इस बार के लोकसभा चुनाव में धमेंद्र फैली से दो सदस्य सांसद बने हैं। हेमा मालिनी ने मथुरा से तो सनी देओल ने बीजेपी के ही टिकट पर पंजाब के गुरदासपुर से चुनाव जीता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो