scriptAdipurush Teaser: हनुमानजी को चमड़े के कपड़े पहने दिखाया गया!, जयपुर बोला करेंगे Boycott | Adipurush teaser controversy: sarv brahmin mahasabha boycott movie | Patrika News
जयपुर

Adipurush Teaser: हनुमानजी को चमड़े के कपड़े पहने दिखाया गया!, जयपुर बोला करेंगे Boycott

आदिपुरुष फिल्म के टीजर के दृश्यों में हनुमान जी को चमड़े के कपडे पहने हुए दिखाए जाने पर सर्व ब्राह्मण महासभा ने की निन्दा, कहा: फिल्म से दृश्य नहीं हटाए तो करेंगे बॉयकॉट

जयपुरOct 04, 2022 / 05:47 pm

pushpendra shekhawat

Adipurush Teaser

Adipurush Teaser: हनुमानजी को चमड़े के कपड़े पहने दिखाया गया!, जयपुर बोला करेंगे Boycott

जयपुर। प्रभास और कृति सेनन स्टारर फिल्म आदिपुरुष का टीजर रिलीज हो चुका है। टीजर रिलीज के बाद से ही फिल्म को लेकर विवाद शुरू हो गया है। सोशल मीडिया पर लगातार फिल्म के स्टार्स को ट्रोल किया जा रहा है। देशभर में हिन्दू संगठनों ने इसका विरोध शुरू कर दिया है। जयपुर में सर्व ब्राह्मण महासभा ने भी इसकी कड़े शब्दों में निन्दा की है। साथ ही फिल्म निर्माताओं से विवादित दृश्य हटाने की मांग की है। अगर ऐसा नहीं होता है तो फिल्म के बॉयकॉट की चेतावनी दी है।
सर्व ब्राह्मण महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पं. सुरेश मिश्रा ने कहा है कि फिल्म आदिपुरुष के टीजर में हनुमानजी को जो अंग वस्त्र पहना रखे है वो चमड़े के दिख रहे है। इससे हमारी आस्था को चोट पहुंची है। इसके लिए हम निर्देशक ओम राउत को नोटिस भेजेंगे कि रामभक्त हनुमान के परिधन को लेकर हमारी आपत्ति है।
मिश्रा ने कहा कि फिल्म के टीजर से ही लग रहा है कि इस पूरी फिल्म में हमारे देवी-देवताओं का आपत्तिजनक चित्रण किया गया है। हमारी आस्था के केंद्र बिंदु को ठीक तरह से नहीं दिखाया गया है। हनुमानजी का चित्रण गलत तरीके से दिखाया गया है, उनके वस्त्रों को गलत तरीके से दर्शाया गया है।
ब्राह्मण महासभा का कहना है कि कि हनुमानजी का चित्रण तो हनुमान चालीसा में स्पष्ट कहा गया है कि हाथ व्रज और ध्वजा विराजे, कांधे मूंज जनेऊ साजै फिल्म में उसके मुताबिक चित्रण नहीं दिखाया गया है। यह हमारी आस्था पर कुठाराघात है।

Home / Jaipur / Adipurush Teaser: हनुमानजी को चमड़े के कपड़े पहने दिखाया गया!, जयपुर बोला करेंगे Boycott

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो