scriptEXCLUSIVE: आनंदपाल पर बनने जा रही बॉलीवुड फिल्म, गैंग्स ऑफ शेखावाटी पर होगी आधारित | Anandpal Singh Biopic Movie - Movie on Gangster Anand Pal Singh | Patrika News
जयपुर

EXCLUSIVE: आनंदपाल पर बनने जा रही बॉलीवुड फिल्म, गैंग्स ऑफ शेखावाटी पर होगी आधारित

राजस्थान के ‘गैंग्स ऑफ शेखावाटी’ पर आधारित एक फिल्म जल्द ही बड़े परदे पर देखने को मिलेगी।

जयपुरJan 23, 2019 / 04:21 pm

santosh

film on anandpal
जयपुर। राजस्थान के ‘गैंग्स ऑफ शेखावाटी’ पर आधारित एक फिल्म जल्द ही बड़े परदे पर देखने को मिलेगी। फिल्म ‘सरकार 3’ और ‘जेड प्लस’ की पटकथा और संवाद लिख चुके रामकुमार सिंह इस फिल्म पर काम कर रहे हैं।
रामकुमार सिंह ने पत्रिका डॉट कॉम से खास बातचीत में कहा कि वे और उनकी रिसर्च टीम शेखावाटी के गैंगवार को लेकर एक फिल्म की पटकथा पर काम कर रही है। उन्होंने उम्मीद जताई कि जल्द ही सिनेमा प्रेमियों को एक अलग तरह की मूवी देखने को मिलेगी।
रामकुमार ने कहा कि यह मूवी केवल गैंगस्टर आनंपाल सिंह पर ही केंद्रीत नहीं होगी, बल्कि आनंदपाल इसमें एक कड़ी के रूप में नज़र आएंगे। मूवी में शेखावटी में शराब तस्करी, हथियारों की तस्करी, अपहरण, हत्या आदि को प्रमुखता के साथ दिखाया जाएगा।
उन्होंने बताया कि 2018 में फतेहपुर कोतवाली थाना प्रभारी मुकेश कानूनगो और कांस्टेबल रामप्रकाश की गोली मारकर हत्या करने का मामला भी इस मूवी का हिस्सा होगा। रामकुमार ने कहा कि मेरा बचपन शेखावाटी में बीता है, इसलिए यहां के गैंगवार के बारे में बेहतर जानकारी है।
रामकुमार का कहना है कि हरियाणा से निकटता के कारण अवैध शराब का कारोबार यहां हमेशा पनपा है। यहां के गिरोहों और उनके सदस्यों के बारे में ऐसी कहानियां हैं जो बताई जाती हैं। उन्होंने कहा कि गैंग्स आॅफ शेखावाटी में बलबीर बानूड़ा, आनंदपाल सिंह, राजू ठेहट सहित सभी दिलचस्प किरदार हैं।
हालांकि उन्होंने कहा कि अभी वे इस पर काम कर रहे हैंं। अभी काफी रिसर्च अधूरा है। पूरी तस्वीर आने में अभी समय लगेगा। उन्होंने बताया कि वे मूवी की पटकथा के लिए स्थानीय लोगों से भी मदद ले रहे हैं।
रामकुमार ने ये भी साफ़ किया कि फिल्म में किसी की भूमिका को दर्शाने का मकसद किसी को गिराना या उठाना नहीं होता, इसलिए समाज की भावनाओं के साथ ही राजनीतिक कनेक्शन और गैंगस्टर्स को संरक्षण के एंगल का भी ध्यान रखना होता है।
मूवी को लेकर कब तक काम पूरा होगा, इस पर रामकुमार ने इस साल काम पूरा होने की उम्मीद जताई।

Home / Jaipur / EXCLUSIVE: आनंदपाल पर बनने जा रही बॉलीवुड फिल्म, गैंग्स ऑफ शेखावाटी पर होगी आधारित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो