scriptराजस्थान कैडर के IAS अधिकारी टीना डाबी आैर अतहर आमिर ने 20 मार्च काे ही कर लिया था विवाह, देखें Pics | Athar Aamir Khan and Tina Dabi Marriage - See Tina Dabi Wedding Pics | Patrika News

राजस्थान कैडर के IAS अधिकारी टीना डाबी आैर अतहर आमिर ने 20 मार्च काे ही कर लिया था विवाह, देखें Pics

locationजयपुरPublished: Apr 10, 2018 12:20:40 pm

Submitted by:

santosh

राजस्थान कैडर के IAS अधिकारी टीना डाबी और अतहर आमिर उल शफी खान ने 20 मार्च काे ही जयपुर में कोर्ट मैरिज कर ली थी।

Tina Dabi wedding pics
जयपुर। राजस्थान कैडर के IAS अधिकारी टीना डाबी और अतहर आमिर उल शफी खान ने 20 मार्च काे ही जयपुर में कोर्ट मैरिज कर ली थी। अब वे रिसेप्शन दे रहे हैं। इसका खुलासा खुद टीना डाबी ने किया है।
टीना डाबी ने एक TWEET कर कहा कि मैं अतहर और मैंने 20 मार्च को जयपुर में कलेक्टर सिद्धार्थ महाजन के सामने शादी कर ली थी। हमने शादी को 2 बार सेलिब्रेट करने का फैसला किया, जिसमें पहला कश्मीर और दूसरा दिल्ली में करने का निर्णय लिया गया।
Tina Dabi wedding pics
कश्मीर में हाल ही में शादी को सेबिब्रेट किया गया, जबकि दिल्ली में 14 अप्रैल को जश्न मनेगा। टीना डाबी और अतहर आमिर उल शफी दोनों ने 2015 मे यूपीएससी परीक्षा में पहला वा दूसरा स्थान हासिल किया था।
शादी के बाद IAS टीना काे अपने गांव ले गए आईएएस आमिर, भाभी की एक झलक पाने काे बेताब दिखे युवा

कश्मीर के अनंतनाग के रहने वाले अतहर और दिल्ली की टीना की ट्रेनिंग के दौरान मुलाकात हुई थी, जिसके बाद से वे रिलेशनशिप में थे। सोशल मीडिया पर भी दोनों एक-दूसरे के साथ कई फोटोज शेयर करते रहते थे।
Tina Dabi wedding pics
फिलहाल टीना डाबी अभी सहायक कलेक्टर और कार्यकारी मैजिस्ट्रेट (प्रशिक्षण के तहत), अजमेर और अतहर आमिर उल शफी खान सहायक कलेक्टर और कार्यकारी मजिस्ट्रेट (प्रशिक्षण के तहत), जयपुर के पद पर राजस्थान में तैनात हैं।
ना और अतहर की शादी समाराेह का आयोजन शनिवार और रविवार को मुस्लिम मान्यता अनुसार अनंतनाग के प्रसिद्ध पर्यटक स्थल पहलगाम में हुआ। शादी समारोह बेहद निजी था, जिसमें सिर्फ टीना और अतहर के परिवार के लोग शामिल हुए।
Tina Dabi wedding pics
एक पुलिस अधिकारी के अनुसार टीना अपने परिवार व रिश्तेदारों के साथ शुक्रवार को कश्मीर पहुंची थी, जहां कुछ रस्मों के बाद शनिवार को शादी समारोह हुआ। दोनों परिवारों की रजामंदी से हुए इस समाराेह का आयोजन अनंतनाग के पहलगाम स्थित टूरिस्ट रिजॉर्ट में किया गया था।
Tina Dabi wedding
दक्षिण कश्मीर मे आतंकवाद के कारण इस समाराेह को बेहद गोपनीय रखा गया। शादी के बाद दोनों परिवार अतहर के पैतृक गांव देवेपोरा मट्टन चले गए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो