scriptVIDEO: जयपुर में पूरा का पूरा ATM ही उखाड़ ले गए बदमाश, मशीन में थी 17 लाख की नकदी | ATM machine with 17 lakh rupees looted in Jaipur Rajasthan | Patrika News
जयपुर

VIDEO: जयपुर में पूरा का पूरा ATM ही उखाड़ ले गए बदमाश, मशीन में थी 17 लाख की नकदी

सूचना मिलते ही पुलिस की खलबली मच गई और जिले भर में नाकाबंदी करवाई, लेकिन बदमाशों का कोई सुराग हाथ नहीं लगा।

जयपुरDec 27, 2017 / 10:26 am

Nakul Devarshi

jaipur crime
जयपुर।

जमवारामगढ़ थाना इलाके में देर रात बदमाश पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम को उखाड़ कर ले गए। एटीएम मशीन में करीब 17 लाख रुपए रखे थे। बदमाश बोलेरो कैम्पर में सवार होकर आए थे। घटना की सूचना पर पुलिस अधीक्षक, सीओ जमवारामगढ़ सहित पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे।
पिछले दिनों दौसा में भी दो बार बदमाशों ने एटीएम मशीन उखाडऩे की कोशिश की जा चुकी है। वहीं सीकर में बदमाश एक बैंक के एटीएम को उखाड़कर ले गए थे। इन मामलों में फिलहाल बदमाश पुलिस की पकड़ से दूर है।
पुलिस के अनुसार देर रात करीब पौने तीन बजे खवारानी गांव में लगे पीएनबी बैंक के एटीएम को बदमाश उखाड़कर ले गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की खलबली मच गई और जिले भर में नाकाबंदी करवाई, लेकिन बदमाशों का कोई सुराग हाथ नहीं लगा।
बैंक प्रशासन की बड़ी लापरवाही आई सामने
थानाधिकारी कैलाश चंद शर्मा ने बताया कि एटीएम मशीन लगाने को लेकर बैंक प्रशासन की तरफ से लापरवाही बरतने की बात सामने आई है। एटीएम को रखने के लिए बेस तैयार नहीं किया गया था। इस कारण बदमाशों को एटीएम ले जाने में ज्यादा परेशानी का सामना नहीं करना पड़ा। यही नहीं एटीएम बिना बोल्ट के सामान्य तरीके से रखा हुआ था। यहां पर लगे सीसीटीवी कैमरों का स्तर भी खराब है।
आधा दर्जन बदमाश शामिल होने की आशंका
घटना स्थल पर बोलेरों कैम्पर के टायरों के निशान मिले है। इस वारदात में बदमाशों की संख्या आधा दर्जन से अधिक हो सकती है। घटना की जानकारी स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी थी।
सीसीटीवी में नजर आया एक बदमाश
थानाधिकारी ने बताया कि एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरे में एक बदमाश नजर आ रहा है। बदमाश ने सफेद कोट व जींस पहनी हुई है। बदमाश ने अपना चेहरा ढका हुआ था। बदमाश मशीन को खिसका कर ले जाता हुआ दिखा। इसके बाद उसने एटीएम को अपने साथियों की मदद से वाहन में रखा होगा। बैंक प्रशासन से मिली जानकारी के आधार पर एटीएम में करीब 17 लाख रुपए रखे थे।

Home / Jaipur / VIDEO: जयपुर में पूरा का पूरा ATM ही उखाड़ ले गए बदमाश, मशीन में थी 17 लाख की नकदी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो