scriptपरिवहन विभाग के उडनदस्ते पर हमला कर वाहन छुड़ा ले गए | Attack on Transport department's flying squad in Jaipur | Patrika News

परिवहन विभाग के उडनदस्ते पर हमला कर वाहन छुड़ा ले गए

locationजयपुरPublished: Mar 24, 2023 12:15:40 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

उसे ले जाने की तैयारी कर रहे थे कि इस दौरान राजवीर मीणा नाम का एक व्यक्ति वहां आया और अपने साथ दस बारह लोगों को और ले आया। सभी ने गार्ड्स और स्टाफ से मारपीट और धक्का मुक्की की।

Jaipur Truck transporters

demo pic

जयपुर
विश्वकर्मा थाना इलाके में हाइवे पर परिवहन विभाग के दस्ते पर हमला कर वाहन छुड़ा ले जाने का मामला सामने आया है। परिवहन विभाग की ओर से थाने में वाहन मालिक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। वाहन नंबर के आधार पर यह कार्रवाई की गई है और इसी नंबर के आधार पर मालिक तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है। आरोपियों में दस से लोग बताए जा रहे हैं। परिवहन विभाग में महिला कार्मिक के उपर हमला करने की बात सामने आ रही है।
दर्ज केस के आधार पर पुलिस ने बताया कि महिला अफसर मुकंद राठौड अपनी टीम के गार्ड भरत सिंहए सुरेन्द्र सिंहए पवन कुमार एवं अन्य के साथ सीकर रोड पर ओवरलोड वाहनों के खिलाफ एक्शन ले रहे थे। इस दौरान एक ट्रैक्टर ट्रॉली ओवरलोड वहां से गुजरी। उसे रोका और नजदीक ही एक कांटे पर उसका वजन कराया। वजन भी ज्यादा आयाए उसके बाद चालक के पास न तो गाड़ी के दस्तावेज मिले और न ही खुद के कोई दस्तावेज ही उसने दिखाए।
गाड़ी को जब्त कर लिया गया। उसे ले जाने की तैयारी कर रहे थे कि इस दौरान राजवीर मीणा नाम का एक व्यक्ति वहां आया और अपने साथ दस बारह लोगों को और ले आया। सभी ने गार्ड्स और स्टाफ से मारपीट और धक्का मुक्की की। सरकारी दस्तावेज फाड़ दिए और उसके बाद ट्रैक्टर ट्रॉली छुड़ा ले गए। गुरुवार सवेरे करीब ग्यारह बजे यह घटनाक्रम हुआ। इसकी जानकारी थाने को दी गई। गुरुवार रात केस दर्ज कराया गया है।
https://youtu.be/gpe0FS-3N9Y
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो