scriptपानी की टंकी पर चढ़ने के लिए युवक किया ऐसा कारनामा, मौके पर मच गया हंगामा | atteck on gaurd in jaipur | Patrika News
जयपुर

पानी की टंकी पर चढ़ने के लिए युवक किया ऐसा कारनामा, मौके पर मच गया हंगामा

पानी की टंकी पर चढ़ने के लिए युवक किया ऐसा कारनामा, मौके पर मच गया हंगामा

जयपुरDec 06, 2019 / 11:16 am

RAJESH MEENA

shastri nager

पानी की टंकी पर चढ़ने के लिए युवक किया ऐसा कारनामा, मौके पर मच गया हंगामा


atteck on gaurd in jaipur : जयपुर। पानीपेच स्थित जलदाय विभाग कार्यालय पर आज अलसुबह एक युवक पहुंचा। युवक अंदर घुसने का प्रयास कर रहा था । वहां पर तैनात सुरक्षा गार्ड (
security guard )ने उसे टोंका तो युवक ने पत्थर से वार कर उसे घायल कर दिया। इसके बाद युवक पानी की टंकी ( pani ki tanki ) पर चढ़ गया और करीब ढाई घंटे तक वह हंगामा करता रहा। घायल सुरक्षा गार्ड को सवाई मानसिंह अस्पताल में भर्ती करवाया गया।
मौके पर शास्त्रीनगर थाना ( shastri nagr thana )पुलिस पहुंची और रेस्क्यू टीम की मदद से उसे नीचे उतारा। पुलिस उसे पकड़कर थाने पर ले आई। आरोपी युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त बताया जा रहा है।पूर्व की घटनाओं को ध्यान में रखकर पानी की टंकियों की सुरक्षा करने की हिदायत दी गई थी। इसके बाद भी युवक गार्ड से मारपीट ( marpit )कर टंकी तक पहुंच गया , अगर वह नीचे गिर जाता तो इस हादसे को जिम्मेदार कौन होता। जयपुर में इस प्रकार की पहले भी घटनाएं सामने आ चुकी है। विशेष बात यह भी है कि गार्ड को बचाने के लिए जलदाय कर्मचारी आगे नहीं आए।

पुलिस के अनुसार आज सुबह करीब साढ़े पांच बजे यूपी निवासी लवेश पानीपेच स्थित जलदाय विभाग कार्यालय पहुंचा और गेट फांद कर अंदर घुसने का प्रयास किया। वहां पर तैनात सुरक्षा गार्ड सोनू ने उसे रोका तो वह उस पर पत्थर फेंकने लगा। पथराव से सुरक्षा गार्ड गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद लवेश पानी की टंकी पर चढ़ गया और वहां पर बैठकर हंगामा करने लगा। लवेश टंकी पर से लोगों पर पत्थर फेंकने लगे।
सूचना पर पुलिस व रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची और उसे किसी तरह से समझा-बुझाकर नीचे उतारा। पुलिस उसे पकड़कर थाने ले आई और उससे पूछताछ कर रही है।
हैडकांस्टेबल हरनाथ ने बताया कि बातचीत के आधार पर युवक मानसिक रोगी लग रहा है। फिलहाल उसके खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं करवाया गया है। घायल सुरक्षा गार्ड की स्थिति देखने के बाद उसके खिलाफ मामला दर्ज करवाया जाएगा। लवेश के बारें में बताया जा रहा है कि वह पानीपेच व उसके आस-पास फुटपाथ पर रहता है।

Hindi News/ Jaipur / पानी की टंकी पर चढ़ने के लिए युवक किया ऐसा कारनामा, मौके पर मच गया हंगामा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो