scriptमहिला को घर में अकेला देख, टूट पड़ा बदमाश, फाड़े कपड़े | Attemp to rape with woman in jaipur Crime News latest rajasthan | Patrika News
जयपुर

महिला को घर में अकेला देख, टूट पड़ा बदमाश, फाड़े कपड़े

Jaipur Crime News : जयपुर के झोटवाड़ा थाना क्षेत्र का मामला, पुलिस ने कहा की जा रही है ( Police Investigation )मामले की जांच

जयपुरJul 31, 2019 / 07:18 pm

Deepshikha Vashista

जयपुर. Crime News Latest : राजधानी में अपराधियों को हौंशले बुलंद है। झोटवाड़ा थाना इलाके में बीती रात शराब के नशे में धुत्त बदमाश महिला को घर में अकेली देख उस पर टूट पड़ा ( attemp to rape ) और उसके कपड़े फाड़ दिए, लेकिन महिला डरी नहीं और उसने शोर मचाते हुए उसका डटकर विरोध किया। इससे बदमाश घबरा कर मौके से फरार हो गया।
पीड़िता का आरोप है कि घटना के दौरान कंट्रोल रूम में लगातार फोन किया, लेकिन पुलिस ने फोन ही रिसीव नहीं किया। पति के घर आने में आने के बाद पीड़िता ने थाने जाकर आरोपी के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज करवाई।
वासुदेवपुरी निवासी पीड़िता ने बताया कि मंगलवा रात करीब 9 बजे वह घर में अकेली थी। उसी दौरान मुन्ना पारीक नाम का व्यक्ति वहां आ धमका और पीड़िता के साथ अश्लील हरकतें करने लगा। इसपर वह भागकर दूसरे कमरे में जाने लगी तो बदमाश ने उसका हाथ पकड़ लिया और उसके कपड़े फाड़ ( Crime News In Jaipur ) दिए। शोर मचाने पर मुन्ना पीड़िता के साथ मारपीट कर फरार हो गया।

थानाधिकारी विक्रम सिंह का कहना है कि नामजद रिपोर्ट दर्ज कर ली गई। मामले की जांच ( jaipur police Investigation ) की जा रही है। इस मामले में अभी किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है।
गौरतलब है कि जयपुर में आए दिन रेप की घटनाएं हो रही हैं, कुछ दिन पहले कैब चालक और उसके साथी ने चलती कार में 21 वर्षीय मॉडल के साथ बलात्कार का प्रयास किया था। लड़की ने बहादुरी दिखाई और आरोपितों के चंगुल से निकल भागी। घटना के वक्त बदमाश ने लड़की के मुंह में अपनी जीभ डाल दी, तभी युवती ने इज्जत बचाने के लिए आरोपी की जीभ को जोर से काट लिया। लहूलुहान आरोपी चिल्लाया, तो कैब चला रहे साथी ने कार रोक ली। इस दौरान लड़की बचकर कार से उतर भाग निकली।

Home / Jaipur / महिला को घर में अकेला देख, टूट पड़ा बदमाश, फाड़े कपड़े

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो