गहलोत-पायलट समेत राजस्थान कांग्रेसियों का नागपुर में जमावड़ा, जानिये वजह

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ( Ashok Gehlot ) और उप मुख्यमंत्री व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ( Sachin Pilot ) एक साथ एक ही फ्लाइट में नई दिल्ली से रवाना होकर नागपुर पहुंच गए हैं।

जयपुर।

राजस्थान कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडे ( Aninash Pandey ) के पुत्र विवाह समारोह में शिरकत करने के लिए आज पार्टी के वरिष्ठ नेता नागपुर में जुट रहे हैं। समारोह में शामिल होने के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ( Ashok Gehlot ) और उप मुख्यमंत्री व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ( Sachin Pilot ) एक साथ एक ही फ्लाइट में नई दिल्ली से रवाना होकर नागपुर पहुंच गए हैं।


सीएम- डिप्टी सीएम के अलावा सत्ता और संगठन से जुड़े तमाम वरिष्ठ नेता समारोह में शामिल होने के लिए नागपुर पहुंच रहे हैं। गहलोत-पायलट के साथ कांग्रेस नेता धर्मेंद्र राठौड़, रणदीप धनखड़, पुखराज पाराशर, और देवेंद्र यादव मौजूद रहे। स्वास्थ्य मंत्री डॉ रघु शर्मा कल ही नागपुर पहुंच गए थे।


गौरतलब है कि पांडे के पुत्र देवांग अदिति से वैवाहिक बंधन में बांध रहे हैं। विवाह समारोह आज दोपहर 4 बजे है जबकि रात 8 बजे आर्शीवाद समारोह होगा। इसके लिए राजस्थान कांग्रेस के सभी वरिष्ठ नेताओं को नागपुर में आमंत्रित किया गया है।

nakul Desk
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned