scriptगहलोत-पायलट समेत राजस्थान कांग्रेसियों का नागपुर में जमावड़ा, जानिये वजह | Avinash Pandey son marriage in Nagpur, Gehlot Pilot present | Patrika News
जयपुर

गहलोत-पायलट समेत राजस्थान कांग्रेसियों का नागपुर में जमावड़ा, जानिये वजह

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ( Ashok Gehlot ) और उप मुख्यमंत्री व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ( Sachin Pilot ) एक साथ एक ही फ्लाइट में नई दिल्ली से रवाना होकर नागपुर पहुंच गए हैं।

जयपुरJan 15, 2020 / 01:39 pm

Nakul Devarshi

Avinash Pandey son marriage in Nagpur, Gehlot Pilot present
जयपुर।

राजस्थान कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडे ( Aninash Pandey ) के पुत्र विवाह समारोह में शिरकत करने के लिए आज पार्टी के वरिष्ठ नेता नागपुर में जुट रहे हैं। समारोह में शामिल होने के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ( Ashok Gehlot ) और उप मुख्यमंत्री व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ( Sachin Pilot ) एक साथ एक ही फ्लाइट में नई दिल्ली से रवाना होकर नागपुर पहुंच गए हैं।

सीएम- डिप्टी सीएम के अलावा सत्ता और संगठन से जुड़े तमाम वरिष्ठ नेता समारोह में शामिल होने के लिए नागपुर पहुंच रहे हैं। गहलोत-पायलट के साथ कांग्रेस नेता धर्मेंद्र राठौड़, रणदीप धनखड़, पुखराज पाराशर, और देवेंद्र यादव मौजूद रहे। स्वास्थ्य मंत्री डॉ रघु शर्मा कल ही नागपुर पहुंच गए थे।

गौरतलब है कि पांडे के पुत्र देवांग अदिति से वैवाहिक बंधन में बांध रहे हैं। विवाह समारोह आज दोपहर 4 बजे है जबकि रात 8 बजे आर्शीवाद समारोह होगा। इसके लिए राजस्थान कांग्रेस के सभी वरिष्ठ नेताओं को नागपुर में आमंत्रित किया गया है।

Home / Jaipur / गहलोत-पायलट समेत राजस्थान कांग्रेसियों का नागपुर में जमावड़ा, जानिये वजह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो