scriptAyodhya booking starts from today | राजस्थान से अयोध्या जाने वाले रखे ये ध्यान..आज से शुरू हो गई है बुकिंग.. | Patrika News

राजस्थान से अयोध्या जाने वाले रखे ये ध्यान..आज से शुरू हो गई है बुकिंग..

locationजयपुरPublished: Feb 10, 2024 11:55:15 am

Submitted by:

Manish Chaturvedi

अयोध्या के लिए सभी संभाग मुख्यालयों से 15 फरवरी से बस सेवा शुरू होगी।

राजस्थान से अयोध्या जाने वालों के लिए खुशखबरी..आज से शुरू हुई बुकिंग..
राजस्थान से अयोध्या जाने वालों के लिए खुशखबरी..आज से शुरू हुई बुकिंग..

जयपुर। अयोध्या के लिए सभी संभाग मुख्यालयों से 15 फरवरी से बस सेवा शुरू होगी। इसके लिए आज से बुकिंग शुरू हो गई है। आज से लोग अयोध्या के लिए बुकिंग करा सकते है। राज्य सरकार की ओर से रामलला के दर्शन करने के लिए यह निर्णय लिया गया था। प्रदेश के सभी संभाग मुख्यालयों से सीधे बस अयोध्या के लिए संचालन करने का निर्णय लिया गया था। जिसके लिए आज से बुकिंग कराना लोगों ने शुरू कर दिया है।

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा 15 फरवरी को जयपुर से अयोध्या के लिए जाने वाली रोडवेज बस को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। जयपुर से अयोध्या के लिए प्रतिदिन शाम को 6 बजकर 20 मिनट पर एसी स्लीपर बस जयपुर के सिंधी कैंप से अयोध्या के लिए जाएगी। यह बस सुबह 8 बजे अयोध्या पहुंचेगी। इसके बाद यही बस वापस शाम को साढ़े चार बजे अयोध्या से चलकर सुबह सात बजे जयपुर पहुंचेगी।

रोडवेज प्रशासन ने बसों का शेड्यूल तैयार करने के साथ ही बसें भी चिन्हित कर ली हैं। अयोध्या के लिए राजस्थान रोडवेज की बसों में वेबसाइट के जरिए ऑनलाइन टिकट बुक भी कर सकते है। रोडवेज प्रशासन ने बसों के सुगम संचालन के लिए केन्द्रीय नियंत्रण कक्ष के नंबर भी जारी किए हैं। रोडवेज के मोबाइल नंबर 9549456745 पर यात्री इन बसों के संचालन को लेकर जानकारी ले सकेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो