scriptDream Girl 2 के प्रमोशन के लिए जयपुर आए आयुष्मान खुराना ने किया मज़ेदार खुलासा | Ayushmann Khurrana And Rajpal Yadav In Jaipur For Movie Dream Girl 2 Promotion | Patrika News
जयपुर

Dream Girl 2 के प्रमोशन के लिए जयपुर आए आयुष्मान खुराना ने किया मज़ेदार खुलासा

Dream Girl 2 Promotion:अभिनेता आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ड्रीम गर्ल-2 को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। उनकी फिल्म ड्रीम गर्ल 2019 में आई थी। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना ने लड़की पूजा का किरदार निभाकर दर्शकों के दिलों में ख़ास जगह बना ली थी।

जयपुरAug 20, 2023 / 10:20 am

Akshita Deora

dream_girl_2_promotion.jpg

इमरान शेख़/जयपुर। Dream Girl 2 Promotion:अभिनेता आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ड्रीम गर्ल-2 को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। उनकी फिल्म ड्रीम गर्ल 2019 में आई थी। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना ने लड़की पूजा का किरदार निभाकर दर्शकों के दिलों में ख़ास जगह बना ली थी। इस फिल्म के बाद से दर्शकों को ड्रीम गर्ल के दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार था, जोकि अब 25 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में भी आयुष्मान खुराना पूजा के किरदार में दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। हाल ही में जयपुर में एक ख़ास मुलाक़ात में आयुष्मान खुराना ने अपने करियर और जयपुर के बारे में कई खुलासे किए हैं।

आयुष्मान ने फिल्म प्रमोशन के दौरान कहा कि उन्हें लड़की का किरदार निभाने की प्रेरणा अभिनेता गोविंदा और कमल हासन से मिली है। उन्होंने अभिनेत्री माधुरी दीक्षित का जिक्र करते हुए कहा कि माधुरी मैम बेहद खूबसूरत है। उनकी अदाओं के आज भी लाखों दीवाने हैं। फिल्म में मैंने भी उनकी जैसी अदाएं दिखाने की कोशिश की है। उनका कहना था कि फिल्म में पूजा का किरदार निभाने के बाद कई चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है। दर्शक कमल हासन और गोविंदा सरीखे कलाकारों के साथ मेरी गिनती कर रहे हैं। हालांकि यह इतना आसान नहीं है, क्योंकि मेरे फिल्मी करियर में लड़की बनना सबसे मुश्किल है। लड़की के किरदार में ढलने के लिए की गई तैयारियों के बारे आयुष्मान ने कहा कि फिल्म में पूजा का कैरेक्टर निभाकर 8 मर्दों को दीवाना बनाने की कोशिश की है।

यह भी पढ़ें

Movie Gadar 2 ने मचाया गदर: ट्रैक्टर में बैठकर फिल्म देखने पहुंचे लोग, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल




अभिनेता राजपाल यादव ने भी आयुष्मान खुराना के अभिनय की तारीफ करते हुए कहा कि उनकी फिल्मों को दर्शकों का अच्छा रेस्पॉन्स मिल रहा है। खासकर ड्रीम गर्ल-2 के प्रमोशन में दर्शक आयुष्मान को लेकर काफी क्रेजी है। उन्होंने कहा कि पर्दे पर लड़की का रोल अदा करना किसी चैलेंज से कम नहीं है, ऐसे में आयुष्मान ने अपना 100 प्रतिशत देनी की सफल कोशिश की है। उनका जयपुर के बारे में कहना था कि यहां के लोग कला की कद्र करना बखूबी जानते हैं। इस मौके आयुष्मान खुराना और राजपाल यादव ने ड्रीम गर्ल-2 के गाने दिल का टेलीफोन 2.0 पर डांस कर फैंस का दिल जीता।
यह भी पढ़ें

सोशल मीडिया पर वायरल हुई राजस्थान पुलिस की ये पोस्ट, एक्टर उत्कर्ष शर्मा ने किया ऐसा रिएक्ट



बता दें कि इस फिल्म में आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे के अलावा परेश रावल, विजय राज, राजपाल यादव, अभिषेक बनर्जी, अन्नू कपूर, मनोज जोशी और असरानी जैसे कलाकार मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। ऐसे में इस फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। गौरतलब है कि आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। इस फिल्म में आयुष्मान के साथ एक्ट्रेस नुसरत भरूचा लीड रोल निभाती नजर आई थीं। फिल्म में पूजा बनकर आयुष्मान खुराना ने दर्शकों को हंसा- हंसाकर लोटपोट कर दिया था।

https://youtu.be/1Ecj1hNApdU

Home / Jaipur / Dream Girl 2 के प्रमोशन के लिए जयपुर आए आयुष्मान खुराना ने किया मज़ेदार खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो