scriptअन्तर्राज्जीय पशु चोर गिरोह का पर्दाफाश, एक गिरफ्तार | badmer Inter-state animal thief gang busted, one arrested | Patrika News
जयपुर

अन्तर्राज्जीय पशु चोर गिरोह का पर्दाफाश, एक गिरफ्तार

बाड़मेर जिले की शिव पुलिस ने मंगलवार को अन्तर्राज्जीय पशु चोर गिरोह का पर्दाफाश कर एक अभियुक्त को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। अन्तर्राज्जीय पशु चोर गिरोह का पर्दाफाश कर एक अभियुक्त को गिरफ्तार करने में सफलता

जयपुरNov 06, 2019 / 01:14 am

Dinesh Gautam

अन्तर्राज्जीय पशु चोर गिरोह का पर्दाफाश, एक गिरफ्तार

अन्तर्राज्जीय पशु चोर गिरोह का पर्दाफाश, एक गिरफ्तार

बाड़मेर जिले की शिव पुलिस ने मंगलवार को अन्तर्राज्जीय पशु चोर गिरोह का पर्दाफाश कर एक अभियुक्त को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है।
पुलिस अधीक्षक शरद चौधरी ने बताया कि 18 अक्टूबर को आगोरीया थाना शिव निवासी सवाईसिंह ने 17 व 18 अक्टूबर की मध्यरात्री पशुओं के बाड़े से 39 भेड़े चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।
पशु चोरी की घटनाओं को गंभीरता से देखते हुए एसपी शरद चौधरी ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बाङमेर खींवसिंह भाटी और वृताधिकारी विजयसिंह चारण के सुपरविजन में थानाधिकारी विक्रम सांदू की एक विशेष टीम गठित की।
एसपी चौधरी ने बताया कि गठित टीम ने त्वरित कार्यवाही करते हुऐ पशु चोर गैंग का पर्दाफाश करते हुऐ मंगलवार को अभियुक्त मुश्ताक भाई पुत्र कालु भाई सुमरा (20) निवासी बेवटा, थाना थराद जिला बनासकांठा गुजरात को गिरफतार किया है। आरोपी से प्रकरण में गहनता से पूछताछ जारी हैं। बाड़मेर जिले की शिव पुलिस ने मंगलवार को अन्तर्राज्जीय पशु चोर गिरोह का पर्दाफाश कर एक अभियुक्त को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है।

Home / Jaipur / अन्तर्राज्जीय पशु चोर गिरोह का पर्दाफाश, एक गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो