scriptप्रदेश में कानून का नहीं बजरी माफिया का राज-रामलाल | Bajri Mafia Raj Over Law And Order Says Mla Ramlal Sharma | Patrika News
जयपुर

प्रदेश में कानून का नहीं बजरी माफिया का राज-रामलाल

भाजपा प्रदेश मुख्य प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा ने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि राजस्थान में कानून का नहीं बजरी माफियाओं का राज है और बजरी माफियाओं के मन मस्तिष्क में पुलिस-प्रशासन का डर ही नहीं है।

जयपुरSep 04, 2020 / 06:45 pm

Umesh Sharma

प्रदेश में कानून का नहीं बजरी माफिया का राज-रामलाल

प्रदेश में कानून का नहीं बजरी माफिया का राज-रामलाल

जयपुर।

भाजपा प्रदेश मुख्य प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा ने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि राजस्थान में कानून का नहीं बजरी माफियाओं का राज है और बजरी माफियाओं के मन मस्तिष्क में पुलिस-प्रशासन का डर ही नहीं है। पिछले दो दिन के अन्दर प्रदेश के उदयपुर, राजसमंद, भीलवाड़ा, भरतपुर के अन्दर जिस तरीके के घटनाएं हुई हैं, इससे लगता है कि प्रदेश के अन्दर कानून व्यवस्था के आधार पर चलने वाली सरकार नहीं रही, अराजकता को बढ़ावा देने वाली सरकार चल रही है।
रामलाल ने कहा कि बजरी माफियों के हौंसले इतने बुलंद हैं कि उनके लिए आए दिन मारपीट, लूटपाट के साथ पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों पर गाड़ी चढ़ाना और फायरिंग करना आम बात हो चुकी है। लगता है कि प्रदेश में कानून का राज नहीं, जंगलराज है। आने वाले समय में अगर यही स्थितियां बनी रहीं तो राजस्थान में आम आदमी का बाहर निकलना भी दूभर हो जाएगा। प्रदेश भाजपा की मांग है कि प्रदेश में कानून का राज स्थापित हो, जो भी असामाजिक तत्व और बजरी माफिया हों, उन पर कठोरता से कार्रवाई हो।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो