scriptराजस्थान में सरकारी कर्मचारियों से जुड़ी बड़ी खबर..होली के बाद फिर आई छुट्टियां, अब इतने दिन रहेंगे लगातार अवकाश पर | Big news related to government employees in Rajasthan | Patrika News
जयपुर

राजस्थान में सरकारी कर्मचारियों से जुड़ी बड़ी खबर..होली के बाद फिर आई छुट्टियां, अब इतने दिन रहेंगे लगातार अवकाश पर

सरकारी कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर है।

जयपुरMar 27, 2024 / 08:34 pm

Manish Chaturvedi

राजस्थान में सरकारी कर्मचारियों से जुड़ी बड़ी खबर..कल करेंगे काम, फिर लगातार इतने दिन रहेंगे अवकाश पर

राजस्थान में सरकारी कर्मचारियों से जुड़ी बड़ी खबर..कल करेंगे काम, फिर लगातार इतने दिन रहेंगे अवकाश पर

जयपुर। सरकारी कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर है। 29 मार्च से एक अप्रैल तक सरकारी कर्मचारियों का अवकाश रहेगा। कल 28 मार्च को सरकारी दफ्तरों में काम काज होगा। इसके बाद चार दिन तक सरकारी दफ्तरों में अवकाश रहेगा।

29 मार्च को गुड फ्राइडे का अवकाश रहेगा। इसके बाद 30 मार्च को शनिवार और 31 मार्च को रविवार का अवकाश रहेगा। एक अप्रैल को शीतला अष्टमी मेले का अवकाश रहेगा। जयपुर जिले में यह अवकाश रहेगा। ऐसे में अब 2 अप्रैल को सरकारी दफ्तरों में काम काज होगा।

इससे पहले होली पर भी सरकारी दफ्तर लगातार दिन बंद रहे। सरकारी कार्यालयों में अवकाश रहा। 23 मार्च को शनिवार, 24 मार्च को होलिका दहन और 25 मार्च को धुलंडी का अवकाश रहा। फिर 26, 27 और 28 मार्च को सरकारी महकमों में काम हुआ। इसके बाद फिर 29 मार्च से सरकारी दफ्तरों में अवकाश रहेगा। प्रदेश में जयपुर को छोड़कर सभी जिलों में तीन दिन का सरकारी अवकाश होगा। वही जयपुर जिले में एक अप्रैल को भी शीतलाष्टमी की वजह से सरकारी अवकाश रहेगा।

Home / Jaipur / राजस्थान में सरकारी कर्मचारियों से जुड़ी बड़ी खबर..होली के बाद फिर आई छुट्टियां, अब इतने दिन रहेंगे लगातार अवकाश पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो