scriptमालवीय नगर लाठीचार्ज मामलाः कमिश्नरेट के घेराव के लिए भाजपा ने बुलाई बैठक | BJP call meeting to protest against Malviya Nagar lathicharge case | Patrika News
जयपुर

मालवीय नगर लाठीचार्ज मामलाः कमिश्नरेट के घेराव के लिए भाजपा ने बुलाई बैठक

मालवीय नगर में गुरूवार को धरना दे रहे भाजपा कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज के विरोध में भाजपा सोमवार को पुलिस कमिश्नरेट का घेराव करेगी। सुबह 10.30 बजे होने वाले इस प्रदर्शन में भाजपा विधायक और नेता शामिल होंगे।

जयपुरFeb 16, 2020 / 10:10 am

firoz shaifi

suman sharma

suman sharma

जयपुर। मालवीय नगर में गुरूवार को धरना दे रहे भाजपा कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज के विरोध में भाजपा सोमवार को पुलिस कमिश्नरेट का घेराव करेगी। सुबह 10.30 बजे होने वाले इस प्रदर्शन में भाजपा विधायक और नेता शामिल होंगे।

घेराव की रणनीति तय करने के लिए रविवार को शहर भाजपा ने पार्षदों और पूर्व पार्षदों की बैठक बुलाई, दोपहर 1 बजे होने वाली इस बैठक में शहर अध्यक्ष सुनील कोठारी, विधायक कालीचरण सर्राफ, अशोक लाहोटी भी शामिल होंगे।

बताया जाता है कि इस मामले को भाजपा को सोमवार को विधानसभा में फिर उठाएगी और लाठीचार्ज के दोषी अधिकारियों को सस्पेंड करने की मांग करेगी। इससे पहले शुक्रवार को भी भाजपा विधायकों ने लाठीचार्ज का मामला सदन में उठाया था, जिस पर सदन में जमकर हंगामा हुआ था।

गौरतलब है कि गुरूवार को भाजपा नेता और महिला आयोग की पूर्व चेयरमैन सुमन शर्मा कुछ भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ धरना दे रही थी। किसी बात को लेकर भाजपा कार्यकर्ता और पुलिसकर्मियों में धक्का मुक्की हो गई।

भाजपा कार्यकर्ताओं का आरोप है कि पुलिस ने कांग्रेस नेता अर्चना शर्मा के इशारे पर लाठीचार्ज किया जिसमें एक भाजपा कार्यकर्ता के सिर में गंभीर चोटें आईं वहीं सुमन शर्मा के साथ भी पुलिस ने अभद्र व्यवहार किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो