scriptBJP प्रतिनिधिमंडल ने लगाई गुहार, ‘राज्यपाल महोदय, उपचुनाव में सरकारी तंत्र का दुरुपयोग रुकवाइये’ | BJP delegation met Governor Kalraj Mishra amidst Rajasthan Bye-polls | Patrika News
जयपुर

BJP प्रतिनिधिमंडल ने लगाई गुहार, ‘राज्यपाल महोदय, उपचुनाव में सरकारी तंत्र का दुरुपयोग रुकवाइये’

प्रदेश भाजपा प्रतिनिधिमंडल मिला राज्यपाल कलराज मिश्र से, उपचुनाव में सरकारी तंत्र के दुरुपयोग का लगाया आरोप, राज्यपाल के संज्ञान में लाए गए अलग-अलग मामले, राज्यपाल से हस्तक्षेप करने और अर्ध-सैनिक बल तैनात करने की अपील, बारां के छबड़ा में हुए उपद्रव मामले की न्यायाधीश से जांच की अपील
 

जयपुरApr 14, 2021 / 01:34 pm

Nakul Devarshi

BJP delegation met Governor Kalraj Mishra amidst Rajasthan Bye-polls

जयपुर।

प्रदेश भाजपा ने एक बार फिर राज्य सरकार पर तीन विधानसभा सीटों पर हो रहे उपचुनाव में सरकारी तंत्र के दुरुपयोग का आरोप लगाया है। पार्टी के एक प्रतिनिधिमंडल ने आज राज्यपाल कलराज मिश्र से राजभवन में मुलाक़ात कर इस सम्बन्ध में ध्यान आकर्षित किया। प्रदेशाध्यक्ष डॉ सतीश पूनिया के नेतृत्व में राज्यपाल से मुलाक़ात करने वाले प्रतिनिधिमंडल में भाजपा की राष्ट्रीय मंत्री अल्का गुर्जर, पूर्व मंत्री अरुण चतुर्वेदी, पूर्व विधायक ज्ञानदेव आहूजा और प्रदेश संगठन मंत्री जितेन्द्र गोठवाल शामिल रहे।

 

राज्यपाल से मुलाक़ात के बाद मीडिया से मुखातिब हुए डॉ पूनिया ने कहा कि तीनों ही उपचुनाव क्षेत्रों में कांग्रेस पार्टी की गहलोत सरकार, प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों द्वारा अपने प्रभाव का दुरुपयोग करके मतदाताओं को भयभीत कर रही है।

 

भाजपा प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल से इस मामले में हस्तक्षेप करने की अपील की। साथ ही उपचुनाव निष्पक्ष और शांतिपूर्ण हों इसके लिए अर्ध सैनिक बल तैनात करने का भी आग्रह किया।

 

वहीं बारां जिले के छबड़ा कस्बे में पिछले दिनों उपद्रवियों द्वारा दुकानों को लूटने और जलाने की घंटना के संबंध में भी राज्यपाल से चर्चा की। पूनिया ने कहा कि उपद्रव के दौरान लगभग 50 करोड़ तक की संपत्ति का नुकसान हुआ है। राज्यपाल से इस घटना की किसी कार्यरत न्यायाधीश से जांच करवाने और दोषियों पर सख्त कार्रवाई करने की भी अपील की गई है। राज्यपाल ने दोनों ही मामलों में उचित कार्यवाही का भरोसा दिया है।

Hindi News/ Jaipur / BJP प्रतिनिधिमंडल ने लगाई गुहार, ‘राज्यपाल महोदय, उपचुनाव में सरकारी तंत्र का दुरुपयोग रुकवाइये’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो