scriptभाजपा के वरिष्ठ नेता भंवर लाल शर्मा का निधन, सीएम गहलोत, राजे सहित कई नेताओं ने जताया शोक | bjp leader bhanwar lal sharma passed away in jaipur | Patrika News
जयपुर

भाजपा के वरिष्ठ नेता भंवर लाल शर्मा का निधन, सीएम गहलोत, राजे सहित कई नेताओं ने जताया शोक

भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष और वरिष्ठ नेता भंवर लाल शर्मा का शुक्रवार को निधन हो गया। वे 95 साल के थे। उनके निधन से राजनीतिक हलकों में शोक की लहर छा गई है। शर्मा भैरोंसिंह शेखावत की सरकार में मंत्री भी रहे थे।

जयपुरMay 29, 2020 / 08:10 pm

Kamlesh Sharma

bhanwar-lal-sharma.jpg
जयपुर। भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष और वरिष्ठ नेता भंवर लाल शर्मा का शुक्रवार को निधन हो गया। वे 95 साल के थे। उनके निधन से राजनीतिक हलकों में शोक की लहर छा गई है। शर्मा भैरोंसिंह शेखावत की सरकार में मंत्री भी रहे थे। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पूर्व सीएम वसुंधरा राजे सहित कई नेताओं ने उनके निधन पर गहरी संवेदना व्यक्त की है।शर्मा की पार्थिव देह परकोटे के गणगौरी बाजार स्थित उनके पैतृक निवास पर अंतिम दर्शनों के लिए रखा गया है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया, सांसद रामचरण बोहरा सहित शहर के कई वरिष्ठ भाजपा नेता विधायक और जनप्रतिनिधि उनके निवास पहुंचे, जहां पार्थिव देह पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शर्मा से फोन पर बातकर स्वास्थ्य की जानकारी ली थी।
सीएम गहलोत ने व्यक्त की संवेदना
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शर्मा के निधन पर संवेदना व्यक्त की हैं। सीएम गहलोत ने ट्वीट कर कहा कि भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष व पूर्व मंत्री भंवर लाल शर्मा के निधन का समाचार दुखद है। इस कठिन समय में मेरी गहरी संवेदना शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं। ईश्वर से प्रार्थना है उन्हें सम्बल दें और दिवगंत आत्मा को शांति प्रदान करें। वहीं
https://twitter.com/hashtag/Rajasthan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/VasundharaBJP/status/1266378479915855875?ref_src=twsrc%5Etfw
18 साल पहले कह चुके राजनीति से अलविदा
भंवर लाल शर्मा करीब 18 साल पहले राजनीति से अलविदा कह चुके थे। इसके बाद भंवरलाल शर्मा ने कभी पलटकर नहीं देखा। उनकी पुत्री मंजू शर्मा को भाजपा ने वर्ष 2003 के विधानसभा चुनाव में हवामहल विधानसभा क्षेत्र से टिकट दिया था लेकिन कार्यकर्ताओं नेताओं और परिवार वालों के लाख कहने के बावजूद शर्मा ने राजनीति से दूरी बनाए रखी। वह अपनी पुत्री के प्रचार तक में शामिल नहीं हुए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो