scriptराजस्थान : गुर्जरों की चेतावनी के बीच अब भाजपा के सीनियर नेता की खुली धमकी, ‘नहीं घुसने देंगे भारत जोड़ो यात्रा’ | BJP Leader Jitendra Gothwal warns Rahul Gandhi and Bharat Jodo Yatra | Patrika News
जयपुर

राजस्थान : गुर्जरों की चेतावनी के बीच अब भाजपा के सीनियर नेता की खुली धमकी, ‘नहीं घुसने देंगे भारत जोड़ो यात्रा’

BJP Leader warning to Congress Bharat Jodo Yatra led by MP Rahul Gandhi : गुर्जरों की चेतावनी के बीच अब BJP नेता की खुली धमकी, ‘नहीं घुसने देंगे भारत जोड़ो यात्रा’

जयपुरNov 30, 2022 / 12:49 pm

Nakul Devarshi

BJP Leader Jitendra Gothwal warns Rahul Gandhi and Bharat Jodo Yatra

जयपुर।

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) के नेतृत्व में 5 दिसंबर को राजस्थान में प्रवेश कर रही ‘भारत जोड़ो यात्रा’ ( Bharat Jodo Yatra ) से पहले राजस्थान में सियासी घमासान जारी है। एक तरफ जहां कांग्रेस पार्टी एकजुटता का सन्देश देते हुए इस यात्रा को सफल बनाने में जुटी है, तो वहीं गुर्जरों के एक गुट ने समाज से जुड़ी कुछ मांगों के पूरा नहीं होने पर यात्रा में खलल डालने और उसे प्रदेश में प्रवेश नहीं करने देने की चेतावनी दी हुई है। कांग्रेस शासित राज्य सरकार और गुर्जरों के इस धड़े में गतिरोध के बीच अब भाजपा के एक वरिष्ठ नेता ने भी भारत जोड़ो यात्रा का विरोध करने की खुली चेतावनी दे डाली है।

 

सवाई माधोपुर के खंडार विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक और राजस्थान भाजपा में मौजूदा मंत्री जीतेन्द्र गोठवाल ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी और भारत जोड़ो यात्रा का विरोध जताने का खुला ऐलान कर डाला है। उन्होंने यहां तक कह डाला है कि चाहे मुझे 50 दिन के लिए जेल क्यों ना जाना पड़ जाए, लेकिन यात्रा के सवाई माधोपुर पहुँचने पर उसका विरोध किया जाएगा।

 

BJP Leader Jitendra Gothwal warns Rahul Gandhi and Bharat Jodo Yatra 1

गोठवाल ने हालांकि कहा कि ये विरोध पार्टी स्तर पर नहीं, बल्कि उनका व्यक्तिगत विरोध रहेगा। उन्होंने कहा कि मेरा तो नैतिक और व्यक्तिगत दायित्व बनता है कि जिस दिन भारत जोड़ो यात्रा सवाई माधोपुर में प्रवेश करेगी मैं उसका विरोध करूंगा, चाहे मुझे फिर से 50 दिन जेल क्यों ना जाना पड़े।

 

गौरतलब है कि पूर्व में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के सवाई माधोपुर पहुंचने पर भी जितेन्द्र गोठवाल ने विरोध जताया था। जहां प्रियंका ठहरी हुई थीं उस होटल के बाहर गोठवाल और उनके समर्थकों ने धरना दिया था। इस मामले में उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार भी किया था।

//?feature=oembed
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो