scriptBJP नेता Kapil Mishra पहुंचे जयपुर, गहलोत सरकार में बढ़ते अपराध पर जताई चिंता | BJP Leader Kapil Mishra in Jaipur, takes on Ashok Gehlot Government | Patrika News
जयपुर

BJP नेता Kapil Mishra पहुंचे जयपुर, गहलोत सरकार में बढ़ते अपराध पर जताई चिंता

भाजपा नेता कपिल मिश्रा पहुंचे जयपुर, विप्र सेना के सुनील तिवाड़ी ने किया मिश्रा का स्वागत, गंगापुर में हुई फायरिंग में घायल पुजारी से मिले मिश्रा, राज्यपाल से मिलने और प्रेस कांफ्रेंस करने का भी है कार्यक्रम, दौसा के महवा जाकर शंभू पुजारी को श्रद्धांजलि देने का भी कार्यक्रम
 

जयपुरApr 12, 2021 / 12:15 pm

Nakul Devarshi

BJP Leader Kapil Mishra in Jaipur, takes on Ashok Gehlot Government

भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने एसएमएस अस्पताल पहुंचकर की गंगापुर फायरिंग में घायल पुजारी रघुनन्दन से मुलाक़ात, पूछी कुशलक्षेम

जयपुर।

भाजपा नेता कपिल मिश्रा आज अपने एक दिनी प्रवास पर जयपुर पहुंचे। यहां पहुँचने पर विप्र सेना के प्रदेश अध्यक्ष सुनील तिवाड़ी के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने उनका साफा और माला पहनाकर स्वागत किया। मिश्रा का जयपुर दौरा पूरी तरह से गैर राजनीतिक बताया गया है। वे भाजपा से जुड़े किसी कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगे।
मिश्रा आज जयपुर पहुँचते ही सवाई मानसिंह अस्पताल पहुंचे जहां उन्होंने गंगापुर में पिछले दिनों हुई फायरिंग में घायल पुजारी रघुनन्दन से मुलाक़ात की। इस दौरान उन्होंने राजस्थान में पुजारियों पर लगातार हो रहे हमले और बढ़ते अपराध पर चिंता जताई।
वहीं उनका दौसा के महवा जाकर मृतक पुजारी शंभू शर्मा को श्रद्धांजलि देने, राज्यपाल कलराज मिश्र से मुलाकात करने और दोपहर बाद मीडिया से मुखातिब होने का भी कार्यक्रम है।

गौरतलब है कि भाजपा नेता मिश्रा ने कल सुबह ही वीडियो प्रतिक्रिया पोस्ट कर गहलोत सरकार से पुजारी शंभू शर्मा को न्याय दिलाने की मांग करते हुए आंदोलन में शामिल होने का ऐलां किया था। हालांकि दोपहर बाद तक सरकार और आन्दोलनकारी भाजपा और ब्राह्मण संगठनों के बीच गतिरोध दूर हो गया।
मिश्रा इससे पहले भी राजस्थान के गरमाए मामलों को लेकर सक्रीय रहे हैं। वे पिछले साल करौली में हुए पुजारी हत्याकांड के दौरान तब चर्चा में बने थे जब उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के ज़रिये पुजारी परिवार के लिए 25 लाख रूपए तक की राशि जुटाकर पीड़ित परिवार को आर्थिक मुआवजा सौंपा था।

Home / Jaipur / BJP नेता Kapil Mishra पहुंचे जयपुर, गहलोत सरकार में बढ़ते अपराध पर जताई चिंता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो