scriptराजस्थान में भाजपा का मिशन-25, कई सांसदों के टिकट कटने के आसार | BJP Mission 25 in Rajasthan, BJP likely to deny tickets to many MP | Patrika News

राजस्थान में भाजपा का मिशन-25, कई सांसदों के टिकट कटने के आसार

locationजयपुरPublished: Mar 05, 2019 08:53:00 am

Submitted by:

santosh

राजस्थान में मिशन 25 को दोहराने में जुटी भाजपा ने उम्मीदवारों के नाम पर चर्चा शुरू कर दी है।

जयपुर/नई दिल्ली। राजस्थान में मिशन 25 को दोहराने में जुटी भाजपा ने उम्मीदवारों के नाम पर चर्चा शुरू कर दी है। माना जा रहा है कि कई मौजूदा सांसदों के टिकट कट सकते हैं। ऐसे में पूर्व मुख्यमंत्री और पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे ने दिल्ली में संगठन महासचिव रामलाल से मुलाकात की।
प्रदेश की सियासी समीकरण पर चर्चा

इस मुलाकात के दौरान वसुंधरा ने प्रदेश की सियासी समीकरण पर चर्चा की। साथ ही स्वयं चुनाव न लडऩे की इच्छा जाहिर की। सूत्रों के मुताबिक भाजपा का केंद्रीय नेतृत्व राजे को झालावाड़ – बारां से उनके पुत्र दुष्यंत सिंह की जगह लोकसभा चुनाव लड़वाना चाहता है।
कांग्रेस में 25 सीटों पर तीन-तीन नामों के पैनल तैयार, कई विधायक और मंत्रियों को उतारने की तैयारी

वसुंधरा इतने बड़े फेरबदल से सहमत नहीं

इसके साथ ही पार्टी और संघ के आंतरिक सर्वे के आधार पर तैयार की गई रिपोर्ट के आधार पर 10-11 सांसदों का टिकट भी काटना चाहती है। हालांकि बताया जा रहा है कि वसुंधरा इतने बड़े फेरबदल से सहमत नहीं हैं। वसुंधरा ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से भी मिलने का समय मांगा है।
वसुंधरा राजे के लोकसभा चुनाव लड़ने पर बना हुआ है सस्पेंस, इस बीच आई ये बड़ी खबर

जालौर सिरोही सांसद देवजी
पटेल ने सांसद दुष्यंत सिंह के आवास पर वसुंधरा राजे से मुलाकात की। करीब आधे घण्टे की मुलाकात में देवजी ने अपनी मजबूत दावेदारी को लेकर पक्ष रखा। देवजी के निकलते ही उनके समर्थकों ने भी राजे से मुलाकात कर देवजी को टिकट दिलवाने के लिए पैरोकारी की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो