scriptजयपुर: गहलोत सरकार में BJP विधायक क्षेत्र में पानी के सभी टेंडर्स निरस्त! जानें MLA Ashok Lahoti का ‘खुलासा’ | BJP MLA Ashok Lahoti takes on Gehlot PHED department in Jaipur | Patrika News
जयपुर

जयपुर: गहलोत सरकार में BJP विधायक क्षेत्र में पानी के सभी टेंडर्स निरस्त! जानें MLA Ashok Lahoti का ‘खुलासा’

भाजपा विधायक ने सरकार पर लगाया भेदभाव करने का आरोप, सांगानेर विधानसभा क्षेत्र में पानी के सभी टेंडर्स निरस्त करने का जताया विरोध, आज पीएचईडी मुख्यालय पर स्थानीय लोगों के साथ घेराव, मुख्य अभियंता को ज्ञापन के साथ दी जायेगी चेतावनी

जयपुरFeb 04, 2021 / 12:04 pm

Nakul Devarshi

BJP MLA Ashok Lahoti takes on Gehlot PHED department in Jaipur

जयपुर।

जयपुर के सांगानेर से भाजपा विधायक अशोक लाहोटी के नेतृत्व में आज पीएचईडी मुख्यालय का घेराव किया जाएगा। इस दौरान सांगानेर क्षेत्र में पानी के सभी टेंडर्स निरस्त किये जाने और सरकार द्वारा अन्य क्षेत्रों की तुलना में सांगानेर से दोहरा बर्ताव करने का विरोध जताया जाएगा। बताया जा रहा है कि इस विरोध-प्रदर्शन में सांगानेर विधानसभा क्षेत्र की विभिन्न कॉलोनियों के लोगों की बड़ी संख्या में पहुंचने की संभावना है।

 

स्थानीय विधायक अशोक लाहोटी का कहना है कि सांगानेर विधानसभा क्षेत्र में पीने के पानी की समस्या के समाधान के लिए 50 से ज्यादा अलग-अलग कॉलोनियों की स्कीमें बनाकर राज्य सरकार के पास भिजवाई गई थीं। उन्होंने आरोप लगाया कि पिछले 2 वर्षों के कार्यकाल में कांग्रेस सरकार ने पीने के पानी के लिए सांगानेर विधानसभा में एक भी स्कीम को पास नहीं किया है।

 

लाहोटी ने कहा कि पूर्ववर्ती वसुंधरा राजे सरकार के दौरान जो योजनाएं पास थी उनमें से थोड़ा बहुत काम अभी तक हुआ था जबकि अब बजट की कमी बताकर सांगानेर की सभी योजनाओं को निरस्त कर दिया गया है।

 

इन कॉलोनियों के टेंडर निरस्त!
विधायक लाहोटी के अनुसार सांगानेर क्षेत्र की चक गेटोर प्रतापनगर के आसपास की सभी कॉलोनियां, श्रीजी नगर मुहाना मोड़ व आसपास की कॉलोनियां, पृथ्वीराज नगर की कॉलोनीयां, भांकरोटा क्षेत्र की कॉलोनियां, शिकारपुरा रोड, ढाणी कुमावतान, माल की ढाणी क्षेत्र व सांगानेर विधानसभा की कई कॉलोनियों के टेंडर लगाए गए थे।

ज्ञापन और आंदोलन की चेतावनी
विधायक अशोक लाहोटी के नेतृत्व में आज पीएचईडी मुख्यालय का घेराव कर विभाग के मुख्य अभियंता को ज्ञापन सौंपकर सभी टेंडर जल्द से जल्द जारी करने की मांग की जायेगी। साथ ही मांगे पूरी नहीं होने पर आगामी दिनों में आंदोलन तेज़ करने को लेकर चेताया भी जाएगा।

Home / Jaipur / जयपुर: गहलोत सरकार में BJP विधायक क्षेत्र में पानी के सभी टेंडर्स निरस्त! जानें MLA Ashok Lahoti का ‘खुलासा’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो