scriptCORONA ने भुलाई राजनीतिक प्रतिद्वंदिता, Congress नेता जान रहे BJP MLA का हाल, CM Gehlot ने करवाई इलाज की व्यवस्था | BJP MLA Joraram Kumawat tested Corona Positive, Latest Update | Patrika News
जयपुर

CORONA ने भुलाई राजनीतिक प्रतिद्वंदिता, Congress नेता जान रहे BJP MLA का हाल, CM Gehlot ने करवाई इलाज की व्यवस्था

कोरोना से जंग के बीच दिखी ‘सुखद’ तस्वीर, कोरोना पॉजिटिव बीजेपी विधायक का हाल जान रहे कांग्रेस नेता, संज्ञान में आते ही सीएम गहलोत भी दिखे खासा सक्रीय, जोधपुर एम्स में बेहतर इलाज के दिए निर्देश
 

जयपुरJul 07, 2020 / 01:42 pm

Nakul Devarshi

BJP MLA Joraram Kumawat tested Corona Positive, Latest Update
जयपुर

कोरोना संकटकाल के दौरान भले ही राजनीतिक दलों के नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है, लेकिन सोमवार को इससे इत्तर तस्वीर देखने को मिली। कोरोना पॉजिटिव आये भाजपा के विधायक जोराराम कुमावत का हाल जानने और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना में कांग्रेस नेता भी पीछे नहीं रहे। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने खुद भाजपा विधायक से उनका हाल जाना और उनके इलाज की समुचित व्यवस्था करने के अधिकारियों और चिकित्सकों को निर्देश दिए।
जानकारी के अनुसार पाली के सुमेरपुर से भाजपा विधायक जोराराम कुमावत सोमवार को कोरोना जांच में पॉजिटिव पाए गए। विधायक के साथ ही उनके पुत्र भी कोरोना पॉजिटिव आये। विधायक के कोरोना की जद में आने के बाद चिकित्सा विभाग की टीमें फ़ौरन हरकत में आईं और विधायक आवास के आस-पास के क्षेत्र को पूरी तरह से सील कर दिया गया।
2_2.jpg
मुख्यमंत्री ने दिखाई संवेदनशीलता
इधर, भाजपा विधायक के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी मीडिया के ज़रिये तेज़ी से फ़ैल गई। जानकारी के अनुसार, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के संज्ञान में जब ये बात आई उन्होंने खुद भाजपा विधायक से फोन पर बात की और उन्हें हिम्मत बंधवाते हुए जल्द स्वस्थ होने की कामना की।
मुख्यमंत्री ने विधायक के इलाज के लिए जोधपुर एम्स में व्यवस्था करने के निर्देश दिए। उन्होंने एम्स निदेशक और पाली जिला कलक्टर से भी बात कर जोराराम का समुचित इलाज के सम्बन्ध में बात की। मुख्यमंत्री ने भाजपा विधायक से जोधपुर एम्स की जगह जयपुर में इलाज करने का भी विकल्प दिया।
‘स्तब्ध हूँ, शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूँ’: डॉ सीपी जोशी
इधर, विधानसभा अध्यक्ष और कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता डॉ सीपी जोशी ने भी विधायक जोराराम के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। एक सन्देश जारी कर डॉ जोशी ने कहा है कि सुमेरपुर विधायक जोराराम कुमावत के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबर सुनकर मैं काफी स्तब्ध हूं। ईश्वर से उनके शीघ्र स्वास्थ लाभ की प्रार्थना करता हूं।
https://twitter.com/drcpjoshi/status/1280225450892001281?ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं सुमेरपुर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस पार्टी नेत्री रंजू कुमावत ने भी विधायक जोराराम की कुशलक्षेम जानी और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। रंजू विधानसभा चुनाव में जोराराम की प्रतिद्वंदी रहीं हैं। वे करीब 33 हज़ार मतों से जोराराम से हार गई थीं।
कोरोना जागरूकता में जोराराम रहे सक्रीय
कोरोना संकटकाल के दौरान विधायक जोराराम बहुत एक्टिव रहे हैं। कोरोना ग्रस्त क्षेत्रों का लगातार जायज़ा लेकर वे इससे बचाव के लिए आमजन को जागरूक करते रहे हैं। नेताओं-कार्यकर्ताओं के साथ बैठकें कर ज़रूरतमंदों तक राशन, भोजन और आवास की सुविधायें पहुँचाने में वे लगातार सक्रीय रहे। लेकिन अब वे खुद ही कोरोना संक्रमण का शिकार हो गए।

Home / Jaipur / CORONA ने भुलाई राजनीतिक प्रतिद्वंदिता, Congress नेता जान रहे BJP MLA का हाल, CM Gehlot ने करवाई इलाज की व्यवस्था

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो