BJP MLA Ramlal Sharma : जानें क्यूं ये विधायक कर रहे माला-साफा-मिठाई नहीं देने की अपील?

चौमूं विधायक रामलाल शर्मा की अनूठी पहल, जन्मदिवस 20 जून को, गौमाताओं को समर्पित रहेगा दिन, कार्यकर्ताओं और क्षेत्र की जनता से वीडियो सन्देश देकर किया आह्वान, विधायक ने की ‘ना केक काटो, ना मिठाइयां बांटों’ की अपील, पंचायतों-वार्डों की गौशालाओं में श्रमदान, पौधरोपण-रक्तदान की भी अपील

 

By: nakul

Published: 19 Jun 2021, 01:14 PM IST

जयपुर।

प्रदेश भाजपा के प्रवक्ता व चौमूं विधायक रामलाल शर्मा ने कल 20 जून को अपना जन्मदिवस गौ-माता को समर्पित करने का मन बनाया है। शर्मा ने पार्टी कार्यकर्ताओं, समर्थकों और क्षेत्र की जनता से जन्मदिवस के मौके पर किसी तरह का जश्न नहीं मनाने की अपील की है।

 

चौमूं विधायक ने एक वीडियो सन्देश जारी करते हुए कहा कि मौजूदा संकट काल को देखते हुए जन्मदिवस के दिन ना तो कोई मिठाइयां वितरित करे और ना ही कोई केक काटने जैसे आयोजन करे।

शर्मा ने जन्मदिवस का पूरा दिन गौमाता को समर्पित करने की बात कहते हुए कार्यकर्ताओं और क्षेत्रवासियों से चौमूं क्षेत्र के तमाम पंचायतों और वार्डों में स्थित गौशालाओं की साफ़-सफाई कर श्रमदान करने और गायों को चारा खिलाने की अपील की। साथ ही नज़दीकी केन्द्रों में जाकर रक्तदान करने और जगह-जगह पौधरोपण करने की भी बात कही।

 

चौमूं विधायक ने दुःख जताते हुए कहा कि कोरोना की दूसरी लहर में कई परिवारों ने अपनों का साथ खोया है। चौमूं विधानसभा क्षेत्र में भी 500 से ज़्यादा लोग काल गवलित हो गए। यही कारण है कि जन्मदिवस को सादगी, समर्पण और सेवा भाव से मनाने का फैसला लिया गया है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned