scriptRajasthan BJP: ‘राजस्थान के किसानों का भी दर्द समझे कांग्रेस, ढाई लाख किसानों की ले सुध’ | bjp ramlal sharma takes on congress over farmers law | Patrika News
जयपुर

Rajasthan BJP: ‘राजस्थान के किसानों का भी दर्द समझे कांग्रेस, ढाई लाख किसानों की ले सुध’

प्रदेश में भी जारी है ‘किसानों’ पर सियासत, किसान हितैषी होने का दावा, कांग्रेस-भाजपा आमने-सामने, भाजपा ने फिर उठाये गहलोत सरकार की कार्यशैली पर सवाल, प्रदेश के किसानों की अनदेखी के लगाए आरोप, किसानों की दुर्दशा का हवाला देकर उठाये सवाल

जयपुरJan 06, 2021 / 11:14 am

Nakul Devarshi

bjp ramlal sharma takes on congress over farmers law
जयपुर।


प्रदेश में किसानों को लेकर सियासत गरमाई हुई है। कांग्रेस और भाजपा का अपने-अपने दलों को किसान हितैषी बताने और एक-दूसरे पर आरोप लगाने का सिलसिला जारी है। इसी क्रम में अब भाजपा ने राज्य की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा है।

भाजपा के मुख्य प्रवक्ता व विधायक रामलाल शर्मा ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी के नेता किसानों के दर्द को लेकर संवेदनशीलता का परिचय दे रहे हैं, जबकि राजस्थान के किसानों की अनदेखी पर किसी का ध्यान नहीं जा रहा है।

उन्होंने सरकार से सवाल पूछते हुए कहा कि राज्य सरकार ने जिन ढाई लाख किसानों को डीफौल्टर घोषित किया है वे अब को-ओपरेटिव संस्थाओं से दुबारा लोन नहीं ले पा रहे हैं। क्या सरकार ऐसे ढाई लाख किसानों को ऋण उपलब्ध करवाकर राहत दिलाएगी?

शर्मा ने पूर्ववर्ती सरकार के दौरान किसानों को 10 हज़ार रूपए की सब्ज़िडी बंद किये जाने और वादे के अनुसार कई क्षेत्रों में सुबह की पारी में बिजली नहीं दिए जाने को लेकर भी सरकार की कार्यशैली को किसान विरोधी करार दिया।

Home / Jaipur / Rajasthan BJP: ‘राजस्थान के किसानों का भी दर्द समझे कांग्रेस, ढाई लाख किसानों की ले सुध’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो