scriptराजस्थान: BJP ने Rahul Gandhi के बाद अब Sachin Pilot का शेयर किया पुराना Video, जानें क्या है मामला? | bjp shared sachin pilot video of promise made to unemployed youths | Patrika News
जयपुर

राजस्थान: BJP ने Rahul Gandhi के बाद अब Sachin Pilot का शेयर किया पुराना Video, जानें क्या है मामला?

सरकार की ‘वादाखिलाफी’ पर प्रदेश भाजपा का ‘हल्लाबोल’, सरकार को याद दिला रहे जनता से किए वादे, कांग्रेस नेताओं के वादे करते पुराने वीडियो किए जा रहे जारी, किसानों से कर्जमाफी का वादा करते राहुल गांधी का वीडियो किया था शेयर, अब सचिन पायलट का बेरोजगारों से वादा करता वीडियो जारी
 

जयपुरDec 03, 2020 / 12:36 pm

Nakul Devarshi

राजस्थान: BJP ने Rahul Gandhi के बाद अब Sachin Pilot का शेयर किया पुराना Video, जानें क्या है मामला?

राजस्थान: BJP ने Rahul Gandhi के बाद अब Sachin Pilot का शेयर किया पुराना Video, जानें क्या है मामला?

जयपुर।

प्रदेश भाजपा इन दिनों सरकार को सत्ता में आने से पहले जनता से किए वादे याद दिला रही है। इसके लिए कांग्रेस नेताओं की ओर से किये वादों और दावों के पुराने वीडियो फुटेज को आधार बनाया जा रहा है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के किसानों का सम्पूर्ण कर्जा माफ किए जाने के वीडियो फुटेज के बाद अब भाजपा ने वरिष्ठ नेता सचिन पायलट के एक बयान का पुराना वीडियो जारी किया है।
बेरोजगारों से वादा करते दिख रहे पायलट
जारी हुआ वीडियो विधानसभा चुनाव से पहले का है जब पायलट कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष थे। चुनाव पूर्व हुए एक कार्यक्रम के दौरान के इस पुराने वीडियो में पायलट कांग्रेस पार्टी के सत्ता में आने पर बेरोजगार युवाओं को साढ़े तीन हज़ार रूपए की मदद दिलाने का वादा करते दिखाई दे रहे हैं। पायलट बयान में कह रहे हैं कि बेरोजगारों को मदद दिलाना कांग्रेस पार्टी के आधिकारिक मेनिफेस्टो में शामिल है।
वीडियो पोस्ट कर दागे सवाल
सोशल मीडिया पर सचिन पायलट के बयान का पुराना वीडियो पोस्ट करने के साथ ही भाजपा ने कई सवाल भी दागे हैं। पार्टी ने कांग्रेस सरकार से जानना चाहा है कि सत्ता में आने के बाद अब तक कितने बेरोजगारों को भत्ता मिला है या मिल रहा है?
पार्टी ने सरकार की कार्यशैली को कटघरे में रखते हुए ये भी कहा है कि झूठे, खोखले और लुभावने वादे करके आखिर कब तक बेरोजगारों को वोट बैंक समझ कर इस्तेमाल करती रहेगी?

https://twitter.com/BJP4Rajasthan/status/1334071035272937472?ref_src=twsrc%5Etfw
पायलट से पहले आया राहुल का वीडियो
गौरतलब है कि प्रदेश भाजपा ने मंगलवार को ही कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की ओर से किसानों को किये वादे का पुराना वीडियो जारी किया था। एक चुनावी कार्यक्रम के दौरान के इस वीडियो में राहुल गांधी राजस्थान के किसानों से सत्ता में आने के 10 दिन के भीतर सम्पूर्ण कर्जा माफ़ करने का वादा और दावा करते दिखाई दे रहे थे।

Home / Jaipur / राजस्थान: BJP ने Rahul Gandhi के बाद अब Sachin Pilot का शेयर किया पुराना Video, जानें क्या है मामला?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो