ब्लू व्हेल गेम के लिए मोबाइल नहीं दिलाने पर किशोर घर से भागा

pushpendra shekhawat

Publish: Sep, 16 2017 10:53:06 (IST)

Jaipur, Rajasthan, India
ब्लू व्हेल गेम के लिए मोबाइल नहीं दिलाने पर किशोर घर से भागा

पंजाब के अबोहर में जाकर खरीदा मोबाइल व सिम

श्रीगंगानगर. शहर के भरतनगर में रहने वाला कक्षा सातवीं का बारह वर्षीय एक किशोर पिता की ओर से ब्लू व्हेल गेम डाउनलोड करने के लिए मोबाइल नहीं दिलाने व डांटने पर घर से भाग गया। किशोर ने पंजाब के अबोहर में जाकर मोबाइल व सिम खरीद ली। इस किशोर को पुलिस ने अबोहर से बरामद कर लिया है।

 

यह भी पढें : रामगंज उपद्रव : पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा, मौत से पहले भरत के साथ हुई थी मारपीट

 

पुरानी आबादी थाना प्रभारी रमेश सर्वटा ने बताया कि इलाके के भरतनगर से शुक्रवार दोपहर बाद एक 12 वर्षीय किशोर घर से लापता हो गया। शुक्रवार रात को इस मामले में परिजनों की ओर से अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ अपहरण कर ले जाने का मामला दर्ज कराया गया। मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने दो टीमों का गठन किया। पुलिस ने सोशल मीडिया का भी सहारा लिया। शनिवार सुबह पता चला कि किशोर बहाववाला अबोहर पंजाब में है। जहां सबइंस्पेक्टर विक्रम तिवाड़ी, एएसआई प्रद्युम्मन सिंह व बीट कांस्टेबल रूपराम ने वहां एक ढाबे से बरामद कर लिया।

 

यह भी पढें : देश में दूसरे नंबर पर है राजस्थान, जहां लगी इंटरनेट पर सर्वाधिक पाबंदी

 

सिम नहीं हुई एक्टीवेट
काउंसलिंग में पता चला कि वह चार जोड़ी कपड़े, साइकिल, नकदी व आधार कार्ड लेकर घर से गया था। वहां जाकर उसने कीपेड वाला एक मोबाइल व सिम खरीद ली। वहां सिम एक्टीवेट नहीं हुई। सिम वाले दुकानदार ने उसे एक ढाबे के पास भेज दिया। बच्चे को काउंसलिंग के बाद पुलिस ने परिजनों को सौंप दिया।

 

यह भी पढें : शारदीय नवरात्र 21 से, खूब फलदायी रहेंगे इस बार, जानें क्या रहेगा खास

 

पिता के मोबाइल में करना चाहता था गेम डाउनलोड

पुलिस व परिजनों ने बताया कि वह पिता के मोबाइल पर कभी-कभी गेम खेलता था। उसने एक दिन पिता से कहा कि उसके दोस्त ब्लू व्हेल गेम खेलते हैं। इसलिए उसको भी गेम डाउनलोड करना है लेकिन उसके पिता ने मना कर दिया। इसके बाद उसने जिद पकड़ ली उसे नया मोबाइल लाकर दो, जिससे वह ब्लू व्हेल गेम डाउनलोड कर सके। इस पर उसे पिता ने डांट दिया। इससे नाराज होकर वह घर से निकल गया।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned