scriptVIDEO: राजधानी में युवक को नग्न कर ‘दबंगों’ ने की बेरहमी से पिटाई का वीडियो हो रहा वायरल | Brutally Beat A Young Man At NIMS university | Patrika News
जयपुर

VIDEO: राजधानी में युवक को नग्न कर ‘दबंगों’ ने की बेरहमी से पिटाई का वीडियो हो रहा वायरल

व्यक्ति को बांध कर उसकी पिटाई की जा रही है। जयपुर – दिल्ली रोड स्थित चंदवाजी थाना के पास निम्स पास चोरी करने की घटना का बताया जा रहा है।

जयपुरFeb 15, 2018 / 03:49 pm

rajesh walia

NIMS
जयपुर

राजधानी जयपुर में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो जयपुर में स्थित निम्स यूनिवर्सिटी का बताया जा रहा है। वीडियो में एक व्यक्ति को बांध कर उसकी पिटाई की जा रही है। वीडियो बुधवार 14 फरवरी का बताया जा रहा है। जिसमे एक अन्य युवक ने व्यक्ति को खंभे से बांध कर पीट रहा है।
तेज़ी से वायरल हो रहा वीडियो

जयपुर – दिल्ली रोड स्थित चंदवाजी थाना के पास निम्स यूनिवर्सिटी में चोरी करने की घटना का बताया जा रहा है। लेकिन अभी तक इसकी कोई आधिकारिक स्तर पर कोई पुष्टि नहीं हुई है। पुलिस तक भी ये वीडियो सोशल मीडिया के जरिए ही पहुंचा है। चंदवाजी थाना पुलिस का कहना है की उनके पास भी ये वीडियो सोशल मीडिया के जरिए आया है जिसकी जाँच अभी की जा रही है। यह वीडियो अभी व्हाट्ऐप,यूट्यूब पर वायरल हो रहा है।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार युवक को कॉलेज के अंदर ही बाँध कर पीटा गया है और जो युवक उसे पिट रहा है वो निम्स विश्वविद्यालय का ही बी.टेक का पूर्व छात्र बताया जा रहा है। जिसका नाम सुधाकर बताया जा रहा है जो कि बिहार का रहने वाला है।
वीडियो बनाने का मकसद पुलिस को बताना

मिली जानकारी के अनुसार युवक की रस्सी से पिटाई के वीडियो बनाने का मकसद पुलिस को बताना है। युवक पुलिस को बताना चाहता है की वह चोरो को पकड़ने में नाकाम है या चोरो को पकड़ना हे नहीं चाहती है। थाना चंदवाजी में पुलिस का कहना है की वीडियो के आधार पर युवक की तलाश की जा रही है और घटना का पता लगाया जा रहा है।

Home / Jaipur / VIDEO: राजधानी में युवक को नग्न कर ‘दबंगों’ ने की बेरहमी से पिटाई का वीडियो हो रहा वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो