VIDEO: राजधानी में युवक को नग्न कर 'दबंगों' ने की बेरहमी से पिटाई का वीडियो हो रहा वायरल

rajesh walia

Publish: Feb, 15 2018 03:45:56 PM (IST) | Updated: Feb, 15 2018 03:49:11 PM (IST)

Jaipur, Rajasthan, India

व्यक्ति को बांध कर उसकी पिटाई की जा रही है। जयपुर - दिल्ली रोड स्थित चंदवाजी थाना के पास निम्स पास चोरी करने की घटना का बताया जा रहा है।

जयपुर

राजधानी जयपुर में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो जयपुर में स्थित निम्स यूनिवर्सिटी का बताया जा रहा है। वीडियो में एक व्यक्ति को बांध कर उसकी पिटाई की जा रही है। वीडियो बुधवार 14 फरवरी का बताया जा रहा है। जिसमे एक अन्य युवक ने व्यक्ति को खंभे से बांध कर पीट रहा है।

तेज़ी से वायरल हो रहा वीडियो

जयपुर - दिल्ली रोड स्थित चंदवाजी थाना के पास निम्स यूनिवर्सिटी में चोरी करने की घटना का बताया जा रहा है। लेकिन अभी तक इसकी कोई आधिकारिक स्तर पर कोई पुष्टि नहीं हुई है। पुलिस तक भी ये वीडियो सोशल मीडिया के जरिए ही पहुंचा है। चंदवाजी थाना पुलिस का कहना है की उनके पास भी ये वीडियो सोशल मीडिया के जरिए आया है जिसकी जाँच अभी की जा रही है। यह वीडियो अभी व्हाट्ऐप,यूट्यूब पर वायरल हो रहा है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार युवक को कॉलेज के अंदर ही बाँध कर पीटा गया है और जो युवक उसे पिट रहा है वो निम्स विश्वविद्यालय का ही बी.टेक का पूर्व छात्र बताया जा रहा है। जिसका नाम सुधाकर बताया जा रहा है जो कि बिहार का रहने वाला है।

वीडियो बनाने का मकसद पुलिस को बताना

मिली जानकारी के अनुसार युवक की रस्सी से पिटाई के वीडियो बनाने का मकसद पुलिस को बताना है। युवक पुलिस को बताना चाहता है की वह चोरो को पकड़ने में नाकाम है या चोरो को पकड़ना हे नहीं चाहती है। थाना चंदवाजी में पुलिस का कहना है की वीडियो के आधार पर युवक की तलाश की जा रही है और घटना का पता लगाया जा रहा है।

READ : जयपुर में ख़त्म होगा क्रिकेट का 'सूखा', आईपीएल-11 में दिखेगी चौके-छक्कों की बरसात, यहां देखें शेड्यूल

READ : शिक्षा राज्यमंत्री ने पीएम से झूठ बोला या विधानसभा में?

READ ; राजस्थान में सरपंच को पहले दौड़ा-दौड़ाकर बेरहमी से पीटा, फिर उतार डाला मौत के घाट

 

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned