ट्रक ने मिनी बस को मारी टक्कर, चार लोग हुए घायल, मची चीख-पुकार

ट्रक ने मिनी बस को मारी टक्कर, चार लोग हुए घायल, मची चीख-पुकार
ट्रक ने मिनी बस को मारी टक्कर, चार लोग हुए घायल, मची चीख-पुकार

abdul bari | Publish: Aug, 31 2019 07:30:11 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

अजमेर रोड़ के भांकरोटा में शनिवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा ( road accident in jaipur today ) सामने आया। यहां एक ट्रक ने मिनी बस को ( bus truck accident in jaipur ) टक्कर मारी दी। जिसमें चार लोग घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस ( jaipur police ) को दी।

सिंवारमोड़
अजमेर रोड़ के भांकरोटा में शनिवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा ( road accident in jaipur today ) सामने आया। यहां एक ट्रक ने मिनी बस को ( bus truck accident in jaipur ) टक्कर मारी दी। जिसमें चार लोग घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस ( jaipur police ) को दी। जिसके बाद भांकरोटा थाना पुलिस एसआई भंवर सिंह मय पुलिस जाप्ते के घटनास्थल पर पहुंचे और दुर्घटना में घायलों को एम्बूलेंस से सवाईमानसिंह अस्पताल में इलाज के लिए भिजवाया। पुलिसकर्मी दुर्घटना में क्षतिग्रस्त वाहनों को क्रेन की सहायता से हटवाकर थाने ले आए।

 

अचानक हुए हादसे के बाद मची चीख-पुकार ( Bus-Truck acciden )

 

जानकारी के अनुसार भांकरोटा से 29 नम्बर की बस ( bus accident ) सवारियों लेकर जा रही थी। इसी दौरान बगरू की तरफ से आ रहे एक ट्रक ने पीछे से टक्कर मारी दी। जिससे दुर्घटना हो गयी। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। पुलिस ने बताया कि हादसे में टोंक के राजपुरा निवासी धनराज बैरवा, करणी विहार के रंगलाल सहित दो अन्य लोग घायल हो गए। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

 

यह खबरें भी पढ़ें...

देर रात खुले नागौर जेल के ताले और रिहा हुए 19 बंजारे, चारों ओर जश्न का माहौल

 

आनंदपाल गैंग के तीन गुर्गे जेल में अड़े अपनी मांग पर, पिछले चार दिन से भोजन छोड़ा, तबीयत बिगडऩे पर भर्ती


शातिर महिलाओं ने अपने कपड़ों में छुपाईं कीमती साड़ियां, फौरन बैठीं कार में और हो गईं रफूचक्कर

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned