scriptट्रक ने मिनी बस को मारी टक्कर, चार लोग हुए घायल, मची चीख-पुकार | bus truck accident in jaipur: road accident in jaipur today: accident | Patrika News
जयपुर

ट्रक ने मिनी बस को मारी टक्कर, चार लोग हुए घायल, मची चीख-पुकार

अजमेर रोड़ के भांकरोटा में शनिवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा ( road accident in jaipur today ) सामने आया। यहां एक ट्रक ने मिनी बस को ( bus truck accident in jaipur ) टक्कर मारी दी। जिसमें चार लोग घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस ( jaipur police ) को दी।

जयपुरAug 31, 2019 / 07:30 pm

abdul bari

ट्रक ने मिनी बस को मारी टक्कर, चार लोग हुए घायल, मची चीख-पुकार

ट्रक ने मिनी बस को मारी टक्कर, चार लोग हुए घायल, मची चीख-पुकार

सिंवारमोड़
अजमेर रोड़ के भांकरोटा में शनिवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा ( road accident in jaipur today ) सामने आया। यहां एक ट्रक ने मिनी बस को ( bus truck accident in jaipur ) टक्कर मारी दी। जिसमें चार लोग घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस ( jaipur police ) को दी। जिसके बाद भांकरोटा थाना पुलिस एसआई भंवर सिंह मय पुलिस जाप्ते के घटनास्थल पर पहुंचे और दुर्घटना में घायलों को एम्बूलेंस से सवाईमानसिंह अस्पताल में इलाज के लिए भिजवाया। पुलिसकर्मी दुर्घटना में क्षतिग्रस्त वाहनों को क्रेन की सहायता से हटवाकर थाने ले आए।
अचानक हुए हादसे के बाद मची चीख-पुकार ( Bus-Truck acciden )

जानकारी के अनुसार भांकरोटा से 29 नम्बर की बस ( bus accident ) सवारियों लेकर जा रही थी। इसी दौरान बगरू की तरफ से आ रहे एक ट्रक ने पीछे से टक्कर मारी दी। जिससे दुर्घटना हो गयी। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। पुलिस ने बताया कि हादसे में टोंक के राजपुरा निवासी धनराज बैरवा, करणी विहार के रंगलाल सहित दो अन्य लोग घायल हो गए। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

Home / Jaipur / ट्रक ने मिनी बस को मारी टक्कर, चार लोग हुए घायल, मची चीख-पुकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो