scriptदर्दनाक सड़क हादसा.. टायर फटने के बाद तीन बार पलटी बेकाबू कार, तीन लोगों की मौत, तीन घायल | Car accident after tire burst Three killed, three injured | Patrika News
जयपुर

दर्दनाक सड़क हादसा.. टायर फटने के बाद तीन बार पलटी बेकाबू कार, तीन लोगों की मौत, तीन घायल

शादी समारोह से लौट रहे थे कार सवार

जयपुरMay 13, 2019 / 04:05 pm

abdul bari

जयपुर।
फुलेरा थाना इलाके में देर रात टायर फटने से कार बेकाबू होकर पलट गई। हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि एक किशोर सहित तीन लोग घायल हो गए। घायलों का सवाई मानसिंह अस्पताल में उपचार जारी है। हादसे के शिकार लोग शादी समारोह में शरीक होकर वापस लौट रहे थे।
पुलिस के अनुसार रात करीब दस बजे रोजडी खेडीराम मार्ग पर एक तेज रफ्तार कार टायर फटने से पलट गई। हादसे में कार सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। लोगों ने घायलों को बाहर निकाल कर अस्पताल पहुंचाया। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और दुर्घटनाग्रस्त कार को हटाकर थाने पर खड़ा करवा दिया।
इतनी तेज थी रफ्तार कि तीन बार पलटी कार
हादसे में बोबतपुरा निवासी तीस वर्षीय शंकर और खेडीरामपुरा निवासी बाइस वर्षीय चेतन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि रोजडी निवासी बाइस वर्षीय राजू ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। हादसे में पंद्रह वर्षीय किशोर सहित तीन लोग घायल हो गए। कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि टायर फटने के बाद तीन बार पलटने के बाद वह सीधी हो गई। इससे कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।
फोटो-प्रतीकात्मक

इधर, पिकअप की टक्कर से बाइक सवार की दर्दनाक मौत.. पुलिस ने आरोपी

दूसरी ओर राजसमंद के राष्ट्रीय राजमार्ग पर कस्बे के समीप बाला 48 में पिकअप की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मृत्यु हो गई। यह दुर्घटना इतनी भीषण थी कि मोटरसाइकिल सवार का सिर कुचला गया। इस दौरान पिकअप चालक मौके से फरार होने में कामयाब हो गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार मोटरसाइकिल सवार भूपेंद्र सिंह पुत्र कुशाल सिंह निवासी जालपा कुकड़ा अपने घर की तरफ जा रहा था।

Home / Jaipur / दर्दनाक सड़क हादसा.. टायर फटने के बाद तीन बार पलटी बेकाबू कार, तीन लोगों की मौत, तीन घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो