scriptनाहरगढ़ पहाड़ी पर 150 फीट नीचे खाई में गिरी कार, पेड़ पर अटकी कार से कूदा चालक | Car accident on the hills of nahargarh | Patrika News
जयपुर

नाहरगढ़ पहाड़ी पर 150 फीट नीचे खाई में गिरी कार, पेड़ पर अटकी कार से कूदा चालक

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

जयपुरFeb 05, 2019 / 02:44 pm

pushpendra shekhawat

accident

नाहरगढ़ पहाड़ी पर 150 फीट नीचे खाई में गिरी कार, पेड़ पर अटकी कार से कूदा चालक

दीपशिखा वशिष्ठ / जयपुर। नाहरगढ़ पहाड़ी पर सामने से आ रही कार को बचाने के चक्कर में एक कार बेकाबू हो दीवार तोड़कर 150 फीट नीचे गहरी खाई में जा गिरी। गनीमत यह रही कि घटना में कोई जनहानि नहीं हुई। कार पेड़ पर अटकी तो चालक ने कूदकर अपनी जान बजाई। घटना सोमवार देर रात की है। मौके पर पहुंची दुर्घटना थाना उतर पुलिस ने सुबह कार को क्रेन की सहायता से निकाला।
पुलिस ने बताया कि घटना सोमवार रात करीब पौने दस बजे की है। गणेशपुरी गलता गेट निवासी राजकुमार कार लेकर अकेला ही नाहरगढ़ घूमने गया। रात को वापस लौटते वक्त रास्ते में मोड़ पर सामने से आई कार को बचाने के लिए उसने अपनी कार साइड में ली। लेकिन कार बेकाबू हो गई और दीवार तोड़ते हुए खाई में जा गिरी। गिरते वक्त कार कुछ देर के लिए पेड़ पर अटक गई। इसी दौरान चालक राजकुमार ने कार से कूद अपनी जान बचाई। पेड़ पर अटकने के कुछ देर बाद ही कार करीब 150 फीट नीचे खाई में जा गिरी।

चालक ने कंट्रोल रूम को सूचना दी। सूचना पर रात को पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन अंधेरे में कार दिखी नहीं। इसके बाद पुलिस ने घायल का प्राथमिक उपचार करवाया। पुलिस ने मंगलवार सुबह क्रेन की सहायता से कार को निकाला। दुर्घटना में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

Home / Jaipur / नाहरगढ़ पहाड़ी पर 150 फीट नीचे खाई में गिरी कार, पेड़ पर अटकी कार से कूदा चालक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो