scriptElevated Road पर बड़ी लापरवाही : वॉल तोड़कर सड़क पर आया रोड रोलर, स्कूटी सवार चपेट में | Carelessness on Elevated Road: Road roller,Scooty rider caught on road | Patrika News
जयपुर

Elevated Road पर बड़ी लापरवाही : वॉल तोड़कर सड़क पर आया रोड रोलर, स्कूटी सवार चपेट में

#JDA

जयपुरDec 06, 2019 / 01:09 pm

Bhavnesh Gupta

Elevated Road पर बड़ी लापरवाही : वॉल तोड़कर सड़क पर आया रोड रोलर, स्कूटी सवार चपेट में

Elevated Road पर बड़ी लापरवाही : वॉल तोड़कर सड़क पर आया रोड रोलर, स्कूटी सवार चपेट में

जयपुर। अम्बेडकर सर्किल से सोढाला के बीच निर्माणाधीन एलीवेटेड रोड पर फिर हादसा हो गया। हवा सड़क पर चम्बल पावर हाउस के सामने एलीवेटेड रोड पर काम कर रहा रोड रोलर आरई वॉल को तोड़ता हुआ सड़क पर आ गया। इसकी चपेट में स्कूटी सवार लोग आ गए। गंभीर रूप से घायल युवक-युवती को अस्पताल ले जाया गया। स्कूल रोलर के नीचे दब गई। गनीमत रही की आस—पास भीड़भाड नहीं थी। दरअसल, यहां रोड रोलर खड़ा था। वहां काम कर रहे कर्मचारी ने जैसे ही रोलर को स्टार्ट किया वह चल पड़ा। कर्मचारी उसे संभाल नहीं पाया और आरई वॉल तोड़ता हुआ सड़क की तरफ घूम गया। यहीं से गुजर रहे स्कूटी सवार इसकी चपेट में आ गए। स्कूल पूरी तरह टूट गई। इससे एकबारगी तो भगदड़ सी स्थिति हो गई। हालांकि, वहां मौजूद लोगों ने दौड़कर घायलों को बचाया और उन्हें अस्पताल पहुंचा गया। इस बीच अनुबंधित फर्म सिम्पलेक्स इंफ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड की बड़ी लापरवाही सामने आई। यहां जेडीए के एक्सईएन विवेक शर्मा व टीम के अन्य सदस्य भी पहुंच गए। अभियंताओं ने कंपनी के अधिकारियों को इस घटना के लिए लताड़ लगाई। साथ ही एक्शन के लिए तैयार रहने के लिए कह दिया गया।
यूडीएच मंत्री भी जता चुके हैं नाराजगी

नगरीय विकास मंत्री शांति धारीवाल भी शहर में निर्माणधीन प्रोजेक्ट की निरंतर मॉनिटरिंग कर रहे हैं। इसमें एलीवेटेड रोड भी शामिल है। काम की गति पर नाराजगी जता चुके हैं। इसके बाद जेडीसी के निर्देश पर कंपनी को नोटिस भी थमाया जा चुका है। निर्धारित समय से लेट रहे इस प्रोजेक्ट का काम अब मई-जून, 2020 तक होने की उम्मीद की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो