scriptएलओसी में करेक्शन के लिए सीबीएसई ने एक्टिव किया लिंक | CBSE activated link for correction in LOC | Patrika News
जयपुर

एलओसी में करेक्शन के लिए सीबीएसई ने एक्टिव किया लिंक

-10वीं और 12वीं के स्टूडेंट्स के कल तक एवं 9वीं व 11वीं के स्टूडेंट्स के लिए 21 तक ओपन रहेगी विंडो

जयपुरNov 16, 2019 / 06:36 pm

Nishi Jain

एलओसी में करेक्शन के लिए सीबीएसई ने एक्टिव किया लिंक

बच्चों की परफॉर्मेंस ने मोहा मन काँर्मल कॉन्वेंट स्कूल शुक्रवार को एनुअल डे सेलिब्रेट किया गया इस अवसर पर बच्चों ने एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस दी 2 घंटे तक चले कार्यक्रम में खुशियों के रंग बिखेरे,बच्चों की परफॉर्मेंस ने मोहा मन काँर्मल कॉन्वेंट स्कूल शुक्रवार को एनुअल डे सेलिब्रेट किया गया इस अवसर पर बच्चों ने एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस दी 2 घंटे तक चले कार्यक्रम में खुशियों के रंग बिखेरे,एलओसी में करेक्शन के लिए सीबीएसई ने एक्टिव किया लिंक

जयपुर. सेंट्रल बोर्ड ऑफ सैकंडरी एजुकेशन (सीबीएसई) ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर लिस्ट ऑफ कैंडिडेट्स (एलओसी) में करेक्शन के लिए लिंक ओपन किया है। लिंक को स्कूल यूजर आइडी व पासवर्ड से एक्सेस कर सकते हैं। लिंक पर जाकर दसवीं और 12वीं के स्टूडेंट्स के रजिस्ट्रेशन फॉर्म में 18 नवंबर तक करेक्शन किया जा सकता है। वहीं 9वीं और 11वीं क्लास के रजिस्ट्रेशन फॉर्म में 21 नवंबर तक सुधार किया जा सकेगा।
सेंट्रल बोर्ड ऑफ सैकंडरी एजुकेशन (सीबीएसई) के एग्जामिनेशन कंट्रोलर डॉ. संयम भारद्वाज ने कहा कि फॉर्म में सब्जेक्ट और नाम की स्पेलिंग में करेक्शन किया जा सकता है। इसके लिए भी स्टूडेंट्स को प्रिंसिपल से सर्टिफाइड कॉपी बोर्ड को भेजनी होगी। रजिस्ट्रेशन फॉर्म में कोई भी मेजर चेंजेंज नहीं किए जा सकेंगे। इसके बाद में सीबीएसई की ओर से करेक्शन के लिए कोई लिंक ओपन नहीं किया जाएगा। किसी स्टूडेंट के रजिस्ट्रेशन में कोई मिस्टेक रहने पर स्कूल की जिम्मेदारी होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो