ईमानदार और शिक्षित प्रत्याशी को आगे आने की जरूरत

ईमानदार और शिक्षित प्रत्याशी को आगे आने की जरूरत

Avinash Bakolia | Publish: Mar, 17 2019 01:43:28 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

www.patrika.com


जयपुर. राजनीति में स्वच्छता लाने के लिए राजस्थान पत्रिका की ओर से चलाए गए अभियान के तहत रविवार को इंडिया गेट स्थित जयपुर इंटरनेशनल स्कूल में चैंजमेकर और वॉलेंटियर्स की बैठक हुई। इस मौके पर लोगों ने कहा कि राजनीति में धर्म, जाति के आधार पर टिकट का बंटवारा बन्द हो। ईमानदार और शिक्षित प्रत्याशी को आगे आने की जरूरत। इस बीच लोगों ने सांगानेर क्षेत्र की समस्याओं पानी, सीवरेज, सेटेलाइट हॉस्पिटल की खामियों के बारे में बताया। इसके साथ ही कहा कि जो मुद्दों को जनता के समक्ष रखें वह चुनावों के बाद पूरे भी हो। वहीं प्रत्याशी 36 कोमों की सेवा ले लिए तैयार रहे। राजनीति गन्दी नहीं है कुछ असामाजिक लोगों के कारण राजनीति की छवि को खराब किया जा रहा है। प्रत्याशी जाति, धर्म से दूर रहकर जनता के हित में काम करे। इसके साथ ही शिक्षित वर्ग को टिकट मिले।

यह रहे मौजूद
राजेन्द्र प्रसाद शर्मा, रामलाल सैनी, ओम प्रकाश जांगिड़, गोपाललाल सैनी, भंवर लाल सैनी, बिरधीचन्द गोदया, लालचंद सैनी, कमलवाल्मीकि, रामेश्वर प्रसाद शर्मा, सुरेश गुर्जर, राजेन्द्र कुमार सैनी, नटवरलाल सैनी, ग्यारसी लाल सैनी, रामनारायण सैनी, के के गुप्ता, अमित सैनी उपस्थित थे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned