scriptशराब पीकर तीन युवक पहुंचे शादी में, फिर हो गया जोरदार कांड | chedchad and marpit in a marrige programme | Patrika News
जयपुर

शराब पीकर तीन युवक पहुंचे शादी में, फिर हो गया जोरदार कांड

शराब पीकर तीन युवक पहुंचे शादी में, फिर हो गया यह जोरदार कांड

जयपुरFeb 10, 2020 / 11:01 am

RAJESH MEENA

Police arrested as soon as the bride reached home

Police arrested as soon as the bride reached home

chedchad and marpit : जयपुर। शराब पीकर शादी में ( marrige progaramme )हुड़दंग करना तीन ( chedchad )युवकों को भारी पड़ गया। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपियों को पकड़कर थाने ले आई। आरोपियों ने रात थाने की सलाखों में गुजारी । सुबह शराब का नशा उतरा तो युवकों ने पुलिस से माफी मांगी और उन्हें छोडऩे की विनती की। युवकों ने आगे से एेसी गलती ना दोहराने की कसम भी खाई। घटना देर रात भावपुरा गांव की है। मामले की जांच ( bassi thana police )बस्सी थाना पुलिस कर रही है। हुड़दंग से शादी का माहौल गर्मा गया था। शादी में शरीक होने आए लोगों ने शराबियों से मारपीट का भी प्रयास किया, लेकिन स्थानीय लोगों ने बचा लिया और फिर पुलिस के हवाले कर दिया। ( rajasthan police )

पुलिस के अनुसार रात को भावपुरा गांव में एक युवती की शादी का ( social event )समारोह चल रहा था। वहां पर तीन युवक खाना खाने पहुंचे। खाना खाने के दौरान युवकों ने वहां पर मौजूद महिलाओं से छेड़छाड़ शुरू कर दी और वहां पर मौजूद लोगों से र्दुव्यवहार किया। रोकने पर तीनों युवक हुड़दंग करने लगे। इस पर शादी समारोह वाले परिवार के किसी सदस्य ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शादी में हुड़दंग कर रहे युवकों को पकड़ लिया। अरेस्ट युवक विनोद, पप्पू बिहारीपुरा गांव के व कृष्ण बस्सी का रहने वाला है। आरोपियों की उम्र २५ से तीस साल के बीच है। ( rajasthan news )
पुलिस आरोपी युवकों से पूछताछ कर रही है। आज आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा। पुलिस आरोपी युवकों का अपराधिक रिकॉर्ड भी खंगाल रही है। पुलिस शराब युवकों का मेडिकल भी करवा लिया। आरोपियों ने तय मात्रा से कई गुना अधिक शराब ( drink wine ) पी रखी थी। जांच में सामने आया कि आरोपी युवकों ने कुछ महिलाओं से मारपीट का भी प्रयास किया था। पुलिस इस मामले में शादी का विडियों भी खंगाल रही है। शादी के विडियों से पूरा घटनाक्रम खुलकर सामने आ जाएगा।

Home / Jaipur / शराब पीकर तीन युवक पहुंचे शादी में, फिर हो गया जोरदार कांड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो