scriptशाबास: मौत के मुंह से युवक को खींच लाई युवाओं की यह टीम, जान बचाने के लिए कुएं में उतर गए | civil defense team Jaipur news | Patrika News
जयपुर

शाबास: मौत के मुंह से युवक को खींच लाई युवाओं की यह टीम, जान बचाने के लिए कुएं में उतर गए

पुलिस और सिविल डिफेंस टीम के सदस्यों की मदद से आखिर उसे बचा लिया गया। हादसा आमेर के हांडीपुरा क्षेत्र मंे हुआ।
 

जयपुरJun 17, 2021 / 12:25 pm

JAYANT SHARMA

well.jpg
जयपुर
शराब के नशे में घुत अपने घर की ओर जा रहे एक युवक की जान के लाले पड गए। नशा और अंधेरा होने के कारण उसे बिना मंडेर का कुंआ नहीं दिखा और वह सीधे कुंए में जा गिरा। काफी देर तक बचाने के लिए चीख पुकार मचाता रहा। बाद में वहां से गुजर रहे कुछ लोगों ने उसकी चीख सुनी और पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस और सिविल डिफेंस टीम के सदस्यों की मदद से आखिर उसे बचा लिया गया। हादसा आमेर के हांडीपुरा क्षेत्र मंे हुआ।
अंधेरे के कारण परेशानी होती रही, लेकिन टीम जान बचा ही लाई
सिविल डिफेंस टीम उप नियंत्रक जगदीश प्रसाद रावत ने बताया कि टीम को सूचना मिलते ही टीम के दस से ज्यादा सदस्य मौके पर पहुंचे और जान बचाने के मिशन में जुट गए। रेस्क्यू टीम को लीड कर रहे महेन्द्र सेवड़ा ने बताया कि अविनाश, रोहिताश, युनुस, अशोक, गिर्राज, युवराज और हमारे और साथी कुंए में उतरे और वहां लगभग अचेत पड़े युवक को जैसे-तैसे बाहर निकाला। बाहर लाकर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। गनीमत रही कि सभी के प्रयास से उसकी जान बच गई। पुलिस ने बताया कि वह नजदीक ही रहने वाला था और शराब के नशे में था। इस कारण कुएं मंे जा गिरा। उसके परिजनों को देर रात ही इसकी सूचना दे दी गई थी।

Home / Jaipur / शाबास: मौत के मुंह से युवक को खींच लाई युवाओं की यह टीम, जान बचाने के लिए कुएं में उतर गए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो