scriptरैंप पर बिखरे फैशन के रंग | Colors of fashion scattered on the ramp | Patrika News
जयपुर

रैंप पर बिखरे फैशन के रंग

गुलाबी नगरी में सी-स्कीम स्थित एलन कॉलेज ऑफ़ डिज़ाइन में शनिवार शाम को आयोजित फैशन शो द एलेनाइट शोकेस 2022 में क्रिएटिव थिंकिंग को डिज़ाइनर ड्रेसेज़ के जरिए रैम्प पर उतारा गया।

जयपुरJun 25, 2022 / 08:20 pm

Rakhi Hajela

रैंप पर बिखरे फैशन के रंग

रैंप पर बिखरे फैशन के रंग

रैंप पर बिखरे फैशन के रंग

गुलाबी नगरी में सी-स्कीम स्थित एलन कॉलेज ऑफ़ डिज़ाइन में शनिवार शाम को आयोजित फैशन शो द एलेनाइट शोकेस 2022 में क्रिएटिव थिंकिंग को डिज़ाइनर ड्रेसेज़ के जरिए रैम्प पर उतारा गया। बी वॉक फाइनल ईयर स्टूडेंट्स ने अलग-अलग थीम से इंस्पायर्ड होकर ड्रेसेज डिज़ाइन की। जिसमें सैवेज गार्डन कलेक्शन ट्रॉपिकल फॉरेस्ट में पाए जाने वाले विदेशी कीट आर्किड मंटिस की बनावट, रूपरेखा और तीखेपन से प्रेरित होते हुए गारमेंट्स डिज़ाइन किए। वहीं एक्स एलेनाइटस ने चायनीज़ लैंटर्न के पिंजरे की तरह बनावट से प्रेरित होकर ऑउटफिट्स डिज़ाइन किए। एक कलेक्शन बुलेट प्रूफ में ग्लैमर वल्र्ड से प्रेरित होकर हाई लाइफ़ आउट्फिट्स डिज़ाइन किए।
पैजेंट मिस्टर एंड मिस एल्युर इंडिया सीजन 1 के हुए ऑडिशन
रैम्प पर टैलेंट किया शोकेस
जयपुर
दी बाउल इवेंट्स की ओर से आयोजित किए जा रहे मिस्टर व मिस केटेगरी के नेशनल लेवल ब्यूटी पैजेंट मिस्टर एंड मिस एल्युर इंडिया सीजन 1 के जयपुर ऑडिशन का आयोजन टोंक रोड स्थित एक होटल में आयोजित किया गया। जिसमें पार्टिसिपेंट्स ने ब्लू डेनिम शॉट्र्स व ब्लैक टॉप वेस्टर्न थीम आउटफिट्स के साथ अपने टैलेंट को शोकेस किया। आयोजक मोहित बड़ाया और दुष्यंत खंडेलवाल ने बताया कि ऑडिशन राउंड में पार्टिसिपेंट्स ने रैंप वॉक, इंटरव्यू राउंड, क्वेश्चन आंसर राउंड और एप्टीट्यूड सेशन में अपना बेस्ट परफॉर्मेंस दिया। पैजेेट के लिए जयपुर सहित प्रदेश के कई शहरों के पार्टिसिपेंट शामिल हुए। पैजेंट के फिनाले से पहले पार्टिसिपेंट्स के लिए फैशन पोर्टफोलियो, लुक लॉन्च, टैलेंट राउंड, योगा सेशन, हेरिटेज प्लेसेज विजिट जैसी मल्टी एक्टिविटीज का आयोजन किया जाएगा। ग्रैंड फिनाले अगली साल फरवरी में गोआ में होगा। अॅडिशन के जूरी पैनल में सुपरमॉडल मोना गौतम, योगेश नवलानी, विनय मंगलानी और हार्दिक चावला उपस्थित रहे। कार्यक्रम में स्पेशल गेस्ट के रूप में प्रतिष्ठित ब्यूटी पेजेंट एलीट मिस राजस्थान के फाउंडर डायरेक्टर गौरव गौड़ ने शिरकत की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो