scriptकम्प्यूटर ऑपरेटर आया पॉजिटिव, स्टाफ में डर का माहौल | Computer operator came positive, fear of staff | Patrika News
जयपुर

कम्प्यूटर ऑपरेटर आया पॉजिटिव, स्टाफ में डर का माहौल

कम्प्यूटर ऑपरेटर के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि होने पर कम्प्यूटर ऑपरेटर को 4 एफ वार्ड में भर्ती करवाया गया

जयपुरMay 29, 2020 / 12:54 am

Sunil Sisodia

sms_college.jpg
जयपुर.

एसएमएस मेडिकल कॉलेज के आइटी सेक्शन में गुरुवार को फिर एक कम्प्यूटर ऑपरेटर के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई। कम्प्यूटर ऑपरेटर को 4 एफ वार्ड में भर्ती करवाया गया। गौरतलब है कि बुधवार को इसी सेक्शन से दो कम्प्यूटर ऑपरेटर कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। इस सेक्शन में बिलिंग और बारकोडिंग का काम होता है। तीस लोग यहां शिफ्टिंग में काम करते हैं। एक के बाद एक कोरोना पॉजिटिव आने से स्टाफ में डर का माहौल हो गया है। स्टाफ का कहना है कि कोरोना पॉजिटिव के सम्पर्क में आने वालों को कॉलेज प्रशासन क्वॉरंटीन ही नहीं करवा रहा। रोजाना ड्यूटी पर बुलाया जा रहा है।
मोबाइल ओपीडी यूनिट से नर्सिंग स्टाफ और एएनएम चपेट में
चिकित्सा विभाग से मिली जानकारी के अनुसार मोबाइल ओपीडी यूनिट में कार्यरत नर्सिंग स्टाफ और रामगंज स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र की एएनएम भी कोरोना की चपेट में आई हैं। फीमेल नर्स 6 से 27 मई तक ड्यूटी पर थीं। नर्स का मोबाइल ओपीडी यूनिट के साथ जगह-जगह जाकर दवा वितरण का कार्य था। 26 मई को उसने सैम्पल दिया। 27 मई को देर रात रिपोर्ट पॉजिटिव आईं। एएनएम की रामगंज इलाके में सर्वे में ड्यूटी थी। दोनों को आरयूएचएस में भर्ती करवाया गया।
यहां से आए पॉजिटिव
रामगढ़ मोड़, एसएमएस, शास्त्री नगर, मानसरोवर, 2 नंदलालपुरा, 2 भोजपुरा, 1 फागी से कोरोना पॉजिटिव आए हैं।

Home / Jaipur / कम्प्यूटर ऑपरेटर आया पॉजिटिव, स्टाफ में डर का माहौल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो