scriptCongress Chintan Shivir 2022 will end this evening in udaipur | Congress Chintan Shivir 2022: का आज अंतिम दिन, चिंतन-मनन का निचोड़ आएगा सामने | Patrika News

Congress Chintan Shivir 2022: का आज अंतिम दिन, चिंतन-मनन का निचोड़ आएगा सामने

Congress Chintan Shivir 2022:कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक से होगी तीसरे की कार्यवाही, कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में लगेगी 6 समितियों के प्रस्तावों पर मुहर, शाम 4:15 बजे होगी चिंतन शिविर का समापन

जयपुर

Updated: May 15, 2022 12:29:08 pm

जयपुर। Congress Chintan Shivir 2022:उदयपुर में 13 मई से शुरू हुए कांग्रेस चिंतन शिविर का आज अंतिम दिन है। चिंतन शिविर में विभिन्न मुद्दों पर 3 दिन तक चले चिंतन-मनन का निचोड़ आज सामने आ जाएगा कि आखिर मंथन के बाद विभिन्न मुद्दों पर पार्टी का क्या स्टैंड रहेगा? कांग्रेस चिंतन शिविर की कार्यवाही आज सुबह 11 बजे शुरू होगी और शाम 4:15 बजे कांग्रेस चिंतन शिविर का समापन हो जाएगा।

sonia gandhi
sonia gandhi

कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में लगेगी 6 समितियों के प्रस्तावों पर मुहर
दरअसल आज कांग्रेस चिंतन शिविर की कार्यवाही सुबह 11 बजे वर्किंग कमेटी की बैठक के साथ शुरू होगी। सोनिया गांधी सहित कांग्रेस वर्किंग कमेटी के तमाम सदस्य इस बैठक में शामिल होंगे, जहां 6 समितियों राजनीतिक, सोशल जस्टिस, इकोनामी, संगठन, किसान- कृषि और यूथ एंपावरमेंट के सदस्यों की ओर से 3 दिन तक चले मंथन और चर्चा के बाद तैयार किए गए प्रस्तावों पर वर्किंग कमेटी की बैठक में मुहर लगेगी और उसके बाद ही मंथन का निचोड़ सामने आएगा। उसके बाद पार्टी के शीर्ष नेताओं की ओर से 6 समितियों के प्रस्तावों की जानकारी मीडिया को दी जाएगी।

दोपहर 1 बजे होगा प्रतिनिधियों के साथ फोटो सेशन
इधर कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक समाप्त होने के बाद दोपहर 1 बजे कांग्रेस चिंतन शिविर में आए 400 से ज्यादा प्रतिनिधियों के साथ कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का फोटो सेशन होगा। तमाम नेता फोटो सेशन में मौजूद रहेंगे।

3 बजे होगा राहुल गांधी का भाषण
वहीं आज चिंतन शिविर के अंतिम दिन कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का भाषण होगा, जिसमें राहुल गांधी पार्टी की वर्तमान स्थिति और देश के ज्वलंत मुद्दों को लेकर अपनी बात रखेंगे।

इससे पहले चिंतन शिविर पहले दिन कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भी पार्टी नेताओं को संबोधित करते हुए पार्टी की स्थिति और वर्तमान हालातों को लेकर चर्चा की थी। राहुल गांधी के भाषण के बाद राजस्थान कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासराचिंतन शिविर में आए प्रतिनिधियों और तमाम नेताओं के लिए धन्यवाद भाषण देंगे और शिविर में आने के लिए सभी का आभार व्यक्त करेंगे।

शाम 4:15 बजे शिविर का होगा समापन
शाम 4:15 बजे कांग्रेस के तीन दिवसीय चिंतन शिविर का समापन हो जाएगा। समापन के बाद सभी प्रतिनिधि वापस अपने अपने राज्यों को लौटना शुरू हो जाएंगे।

पार्टी के कई नेताओं का माउंट आबू घूमने का कार्यक्रम
चिंतन शिविर में आए पार्टी के कई नेताओं के आज माउंट आबू सहित कई ऐतिहासिक स्थलों का भ्रमण करने करने की बात कही जा रही है। कहा जा रहा है कि अधिकांश नेता माउंट आबू भ्रमण के लिए जाना चाहते हैं। चिंतन शिविर के दूसरे दिन शनिवार को भी इस तरह की चर्चाएं चल रही थीं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

नाम ज्योतिष: अपनी पत्नी पर खूब प्रेम लुटाते हैं इस नाम के लड़केबगैर रिजर्वेशन कर सकेंगे ट्रेन में यात्रा, भारतीय रेलवे ने जारी की सूचीनाम ज्योतिष: इन 3 नाम की लड़कियां जहां जाती हैं वहां खुशियों और धन-धान्य के लगा देती हैं ढेरजून का महीना किन 4 राशियों की चमकाएगा किस्मत और धन-धान्य के खोलेगा मार्ग, जानेंधन के देवता कुबेर की इन 4 राशियों पर हमेशा रहती है कृपा, अच्छा बैंक बैलेंस बनाने में रहते है कामयाबआपके यहां रहता है किराएदार तो हो जाएं सावधान, दर्ज हो सकती है एफआईआर24 हजार साल ठंडी कब्र में दफन रहा फिर भी निकला जिंदा, बाहर आते ही बना दिए अपने क्लोनअंक ज्योतिष अनुसार इन 3 तारीख में जन्मे लोगों के पास खूब होती है जमीन-जायदाद

बड़ी खबरें

अमरनाथ यात्रा से पहले आतंकी साजिश नाकाम, ड्रोन को गिराया, स्टिकी बम बरामदMansoon Update:समय से तीन पहले केरल में मानसून की एंट्री, हो रही बारिश, जानिए आपके यहां कब बदलेगा मौसमIPL 2022 Final मुकाबले में बन सकते हैं ये खास रिकॉर्ड, अश्विन, चहल, शमी, बटलर सभी के पास सुनहरा मौकासावधान कोई सुन रहा है आपको, फोन पर बातें सुन दिखाए जा रहे विज्ञापनMann ki baat: केदारनाथ पर गंदगी फैला रहे श्रद्धालु , प्रधानमंत्री मोदी ने कहा- तीर्थ सेवा के बिना तीर्थ यात्रा अधूरी1 जून से बदल जाएंगे ये बड़े 5 न‍ियम, आपकी जेब पर होगा सीधा असरमानापाथी हिमालय के निचले इलाके में दिखा लापता नेपाली विमान, मुस्टांग में क्रैश होने की आशंका, सवार थे 22 लोगUEFA Champions League 2022: विनिसियस जूनियर के गोल से रियाल मैड्रिड ने रचा इतिहास, लिवरपूल को हरा 14वीं बार जीता खिताब
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.