scriptयह 99 के जुगाड़ की सरकार, जिसकी बुनियाद अंतर्द्वंद, अंतर्कलह और विग्रह के साथ हुई है-पूनियां | #Congress Government The Jugaad Of 99 #Bharat Singh #Satish Poonia | Patrika News
जयपुर

यह 99 के जुगाड़ की सरकार, जिसकी बुनियाद अंतर्द्वंद, अंतर्कलह और विग्रह के साथ हुई है-पूनियां

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री भरत सिंह ने एक बार फिर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र लिखकर अपनी ही सरकार के मंत्री पर संगीन आरोप लगाए हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि खनन मंत्री के गृह जिले में ही बड़े पैमाने पर अवैध खनन हो रहा है और इसे खुद खनन मंत्री का संरक्षण है।

जयपुरApr 04, 2021 / 06:04 pm

Umesh Sharma

यह 99 के जुगाड़ की सरकार, जिसकी बुनियाद अंतर्द्वंद, अंतर्कलह और विग्रह के साथ हुई है-पूनियां

यह 99 के जुगाड़ की सरकार, जिसकी बुनियाद अंतर्द्वंद, अंतर्कलह और विग्रह के साथ हुई है-पूनियां

जयपुर।

कांग्रेस #congress के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री भरत सिंह ने एक बार फिर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत #cmashokgehlotको पत्र लिखकर अपनी ही सरकार के मंत्री पर संगीन आरोप लगाए हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि खनन मंत्री के गृह जिले में ही बड़े पैमाने पर अवैध खनन हो रहा है और इसे खुद खनन मंत्री का संरक्षण है।
सिंह के इस बयान पर पूनियां #satishpoonia ने कहा कि कांग्रेस सरकार बुनियाद ही अंतर्द्वंद, अंतर्कलह और विग्रह के साथ हुई है। यह 99 के जुगाड़ की सरकार थी, जिसने बीएसपी और निर्दलियों के समर्थन से सरकार तो बना ली, लेकिन अपने घर के लोगों को संतुष्ट नहीं कर पाए हैं। मंत्रिमंडल के विस्तार के नाम पर लॉलीपॉप देते रहे हैं। भरत सिंह #bharatsingh बहुत सीनियर है और यह पहली बार नहीं हुआ है। पहले भी पत्र लिखकर उन्होंने सवाल उठाए हैं। इसी सरकार के वरिष्ठ मंत्रियों ने सड़कों की गुणवत्ता को लेकर सीबीआई की जांच की मांग की थी। कई विधायक सदन के बार इस किस्म की बातों को प्रकट करते है। साफ जाहिर है कि कांग्रेस के भीतर सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है।
अपनों से ज्यादा बागियों की फिक्र

सहाड़ा विधानसभा उपचुनाव #byeelection में भाजपा बागी लादूलाल पितलिया के नाम वापसी विवाद पर परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास के आरोपों पर पूनिया ने पलटवार किया। उन्होंने कहा कि पहली पार्टी देख रहा हूं, जिसे अपनों से ज्यादा बागयों की ज्यादा फिक्र है। पितलिया को लेकर जो पत्र और ऑडियो वायरल हुआ है, उसकी प्रमाणिकता क्या है और किसने उसकी जांच की है। कांग्रेस को लग रहा था कि लादूराम चुनाव मैदान में रहेंगे तो भाजपा की राह मुश्किल होगी, लेकिन लादूराम ने भाजपा के समर्थन में ही अपना नाम वापस लिया है तो अब कांग्रेस नेता बौखला गए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो