scriptCM गहलोत बोले- 14 अगस्त तक विधायकों को होटल में ही रहना होगा | Congress Legislature Party meeting under CM Gehlot Over | Patrika News
जयपुर

CM गहलोत बोले- 14 अगस्त तक विधायकों को होटल में ही रहना होगा

राजस्थान विधानसभा का सत्र 14 अगस्त से शुरू होने जा रहा है। इसको लेकर अधिसूचना जारी कर दी गई है।

जयपुरJul 30, 2020 / 05:49 pm

santosh

gehlot.jpg

जयपुर। राजस्थान विधानसभा का सत्र 14 अगस्त से शुरू होने जा रहा है। इसको लेकर अधिसूचना जारी कर दी गई है। 14 अगस्त सुबह 11 बजे विधानसभा की कार्यवाही शरू होगी।

दो घंटे से अधिक तक चली बैठक:
होटल फेयरमोंट में बृहस्पतिवार को 2 घंटे से अधिक समय तक कांग्रेस विधायक दल की बैठक हुई। बैठक में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि 14 अगस्त तक विधायकों को होटल में ही रहना होगा। होटल से ही विधायक विधानसभा जाएंगे।

सभी विधायकों से मांगे गए नाम:
सीएम ने कहा कि अगर विधायक चाहें तो अपने परिवार वालों को होटल बुलाकर मुलाकात कर सकते हैं। विधायक दल की बैठक में संगठन को लेकर भी चर्चा हुई। जानकारी के अनुसार, सभी विधायकों से जिला अध्यक्ष और ब्लॉक अध्यक्ष पदों के लिए नाम मांगे गए हैं।

सदन चलने तक एकजुट रखना जरूरी:
विधानसभा सत्र 14 अगस्त से बुलाए जाने के बाद अब शायद कांग्रेस विधायक 20 अगस्त तक होटल में ही रहेंगे। विधानसभा सत्र चार-पांच दिन चला तो भी पूरी प्रक्रिया 20 तक चलेगी। ऐसे में विधायकों को सदन चलने तक एकजुट रखना कांग्रेस के लिए अत्यंत जरूरी है।

सचिन पायलट गुट के विधायक मानेसर में:
कांग्रेस में गुटबाजी के चलते मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट खेमे के विधायक एक पखवाड़े से अधिक समय से होटलों में चल रही बाड़ाबंदी में रह रहे हैं। पायलट गुट के विधायक मानेसर में हैं, वहीं गहलोत गुट के विधायक जयपुर के फेयरमोंट होटल में ठहरे हुए हैं।

Home / Jaipur / CM गहलोत बोले- 14 अगस्त तक विधायकों को होटल में ही रहना होगा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो