scriptआलाकमान ने ली चुनावी बैठक, राजस्थान में कांग्रेस बागी प्रत्याशी के पार्टी में वापसी को लेकर आई ये बड़ी खबर | Congress President Rahul gandhi Take meeting for Loksabha Election2019 | Patrika News
जयपुर

आलाकमान ने ली चुनावी बैठक, राजस्थान में कांग्रेस बागी प्रत्याशी के पार्टी में वापसी को लेकर आई ये बड़ी खबर

आलाकमान ने ली चुनावी बैठक, राजस्थान में कांग्रेस बागी प्रत्याशी के पार्टी में वापसी को लेकर आई ये बड़ी खबर

जयपुरFeb 21, 2019 / 02:24 pm

rohit sharma

जयपुर/नई दिल्ली।

लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारियां तेज हो गई है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार शाम पार्टी सचिवों के साथ आगामी लोकसभा चुनावों की तैयारी को लेकर अहम बैठक की। बैठक में राहुल गांधी ने सभी सचिवों/सह प्रभारियों से चुनावी तैयारियों को लेकर फीडबैक लिया।
बैठक में कमजोर लोकसभा सीटों पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सचिवों को रणनीति बनाकर तैयारी करने के निर्देश दिये। इसके साथ ही बैठक में राहुल गांधी व महासचिव उत्तरप्रदेश पूर्व प्रभारी प्रियंका गांधी के संभावित दौरों पर भी चर्चा हुई।
सूत्रों के अनुसार, बैठक में राजस्थान में कुछ विधायकों के उन सीटों पर चुनाव लड़वाने को लेकर भी चर्चा हुई जहां मजबूत उम्मीदवार नहीं है। वहीं लोकसभा चुनावों से पहले जो कांग्रेस के बागी विधायक जीते है उन्हें पार्टी में वापसी करवाने पर भी चर्चा हुई।
सचिवों ने अपनी रिपोर्ट में निर्दलीय विधायकों को लोकसभा चुनावों में साथ लाने पर जोर दिया है। बैठक में राजस्थान सचिव सहप्रभारी विवेक बंसल, काजी निजामुद्दीन शामिल हुये। बैठक के बाद सह प्रभारी विवेक बंसल ने बताया कि राहुल गांधी ने सचिवों से जमीनी परिस्थितियों, सरकार और संगठन के समन्वय और सुझाव लिये व फीडबैक लेकर आवश्यक दिशा – निर्देश दिये।
वहीं राजस्थान में लोकसभा चुनाव का शंखनाद करने राहुल गांधी राजस्थान भी आ रहे हैं। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी गुरुवार 14 फरवरी को अजमेर से लोकसभा चुनाव की तैयारियों का आगाज करेंगे साथ ही प्रदेश में पार्टी से चुनाव संबंधित फीडबैक भी लेंगे।

Home / Jaipur / आलाकमान ने ली चुनावी बैठक, राजस्थान में कांग्रेस बागी प्रत्याशी के पार्टी में वापसी को लेकर आई ये बड़ी खबर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो