scriptजयपुर में बाइपास पुलिया पर हादसा, हाइवे से 15 फीट नीचे गिरा कंटेनर, फंसा चालक | Container falls from highway, driver trapped | Patrika News
जयपुर

जयपुर में बाइपास पुलिया पर हादसा, हाइवे से 15 फीट नीचे गिरा कंटेनर, फंसा चालक

कंटेनर अनियंत्रित हो गया और हाईवे से नीचे करीब 15 फीट सर्विस रोड पर आ गिरा ।

जयपुरFeb 05, 2024 / 11:53 am

Manish Chaturvedi

जयपुर में बाइपास पुलिया पर हाइवे से नीचे गिरा कंटेनर, फंसा चालक

जयपुर में बाइपास पुलिया पर हाइवे से नीचे गिरा कंटेनर, फंसा चालक

जयपुर। विश्वकर्मा थाना इलाके आज सुबह गाय को बचाने के चक्कर में चालक से कंटेनर अनियंत्रित हो गया और हाईवे से नीचे करीब 15 फीट सर्विस रोड पर आ गिरा । हादसे में चालक केबिन में फंस गया। जहां राहगीरों ने चालक को बड़ी मुश्किल से केबिन से बाहर निकाल कर अस्पताल पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान चालक को छुट्टी दे दी गई।

हादसा अजमेर दिल्ली हाईवे स्थित खातियों ढाणी के पास हुआ। जहां सोमवार सुबह करीब 6 बजे एक बड़ा हादसा घटित हो गया। कंटेनर चालक निवासी हरियाणा 48 वर्षीय प्रमोद ने बताया कि मैं गुजरात से परचून का सामान भरकर दिल्ली ले जा रहा था । इसी दरमियान अजमेर दिल्ली हाईवे पर कंटेनर के अचानक सामने एक गाय आ गई गाय को बचाने के चक्कर में कंटेनर का संतुलन बिगड़ गया और डिवाइडर तोड़ते हुए कंटेनर उपर हाईवे से सर्विस रोड पर नीचे आ गिरा। प्रमोद के शरीर पर कई जगह चोट लगी है। । इस हादसे में कंटेनर पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया ।

घटना के बाद कंटेनर मालिक को सूचना दे दी गई और क्रेन की मदद से मालिक ने कंटेनर को सीधा खड़ा करवा कर दूसरे वाहन में माल लोड करवा कर रवाना किया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Hindi News/ Jaipur / जयपुर में बाइपास पुलिया पर हादसा, हाइवे से 15 फीट नीचे गिरा कंटेनर, फंसा चालक

ट्रेंडिंग वीडियो