scriptअचानक चलती गाड़ी से आटा लूटने लगे लोग, वीडियो वायरल हुआ तो सामने आया सच | corona latest update | Patrika News
जयपुर

अचानक चलती गाड़ी से आटा लूटने लगे लोग, वीडियो वायरल हुआ तो सामने आया सच

कोटा के कुन्हाड़ी थाना क्षेत्र स्थित नांता इलाके में आटे से भरी पिकअप लूटने के मामले में कुन्हाड़ी पुलिस ने सख्त कार्रवाई की है।

जयपुरMar 30, 2020 / 12:01 pm

JAYANT SHARMA

flour_looted

जयपुर। कोटा के कुन्हाड़ी थाना क्षेत्र स्थित नांता इलाके में आटे से भरी पिकअप लूटने के मामले में कुन्हाड़ी पुलिस ने सख्त कार्रवाई की है। पिकअप में आटे के कट्‌टे भरे हुए थे और लोग आटे के कट्‌टे लूटकर ले गए थे। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था। वीडियो में साफ नजर आ रहा था कि पहले कुछ बाइक सवार मिनी ट्रक को रोकने के लिए चिल्लाते हैं और जब वो नहीं रुकता है तो उसके आगे जाकर रोकते हैं।

इसके बाद कुछ लोग उसमें से आटे के कट्टे लूटते हैं। ट्रक चलता रहता है और लोग लूटते रहते हैं। पुलिस ने मामले में 10 लोगों को गिरफ्तार किया हैं। सीआई गंगासहाय शर्मा ने बताया कि सोशल मिडिया पर नांता बरड़ा बस्ती रोड पर आटे से भरे पिकअप को लूटने का वीडियो वायरल हुआ था। कुन्हाड़ी पुलिस ने वीडियो के आधार पर घटना की जांच शुरू की क्योंकि किसी ने थाने पर मुकदमा दर्ज नहीं करवाया था।

पुलिस ने मामले में रविवार को राधेश्याम, गोलू, बाबूलाल, सरदारनाथ, रमेश , मांगीलाल , हीरालाल और कन्हैयालाल, बहादुर समेत कुल 10 जनों को राउंडअप किया। इनसे थाने में पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने बताया कि इस तरह का पहला ही मामला सामने आया है कि जिसमें लोग आटा लूट रहे हैं। पुलिस नें बताया कि गिरफ्तार सभी लोग कालबेलिया समाज से ताल्लुक रखते हैं।

Home / Jaipur / अचानक चलती गाड़ी से आटा लूटने लगे लोग, वीडियो वायरल हुआ तो सामने आया सच

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो