scriptरामगंज में मिला मरीज इस बड़े मॉल में भी गया था…! | Corona Latest Update in Rajasthan | Patrika News
जयपुर

रामगंज में मिला मरीज इस बड़े मॉल में भी गया था…!

Corona Curfew in Jaipur..Update..

जयपुरMar 27, 2020 / 05:52 pm

JAYANT SHARMA

corona_10.jpg

जयपुर
रामगंज में मरीज मिलने और कर्फ्यू लगने के बाद अब आज से पुलिस ने और ज्यादा सख्ती शुरू कर दी है। कर्फ्यू प्रभावित एक किलोमीटर के रेडियस को चारों ओर से बेरिकेड्स लगाकर सील कर दिया गया है। हांलाकि सवेरे होते ही लोगों ने दूध, सब्जी और किराना का अन्य सामान लेने के लिए जाने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने उनकी एक नहीं सुनी और वापस घरों की ओर भेज दिया। बाहर आने वालों में अधिकतर बच्चे और महिलाएं थी। कर्फ्यू में ढील को लेकर भी पुलिस से लोग पूछताछ कर रहे हैं।
इस एक किलोमीटर के क्षेत्र में दस से भी ज्यादा किराना की दुकानें और डेयरिंया आती हैं, ये खुलेंगी या नहीं इस पर अभी फैसला नहीं लिया गया है। कर्फ्यू में तैनात पुलिसकर्मियों का कहना है कि दस बजे के बाद कर्फ्यू की स्थिति का जायजा लेने के लिए उच्च अधिकारी आने की तैयारी में हैं दुकानें खोलने के बारे में उन पर ही निर्भर करता है। उधर कुछ लोगों का कहना है कि पॉजिटिव मरीज को सुभाष चौक के नजदीक एक मॉल में खरीदारी करते हुए भे देखा गया था और उसकी पत्नी भी वहां सामान लेने गई थी।
गौरतलब है कि पॉजिटिव से पुलिस और चिकित्सा विभाग यह पूछने की कोशिश कर रहा है कि वह इतने दिनों में कहां—कहां गया था और किन लोगों से मिला था…। अगर पुलिस प्रशासन का डर सही साबित हुआ तो जयपुर में भी हालात विकट हो सकते हैं। जयपुर से अभी कई लोगों की रिपोर्ट आना बाकि है।

Home / Jaipur / रामगंज में मिला मरीज इस बड़े मॉल में भी गया था…!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो