scriptCorona: कोरोना की जंग में जरूरतमंदों को खाना खिला रहीं सुमन | Corona: Suman is making food for 200 Needy people daily | Patrika News
जयपुर

Corona: कोरोना की जंग में जरूरतमंदों को खाना खिला रहीं सुमन

200 लोगों के लिए रोजाना घर में ही बना रही खाना
– विधायक की टीम घर—घर जाकर बांट रही है खाना

जयपुरMar 28, 2020 / 01:06 pm

SAVITA VYAS

Corona:  कोरोना की जंग में जरूरतमंदों को खाना खिला रहीं सुमन

सुमन अग्रवाल जरूरतमंद लोगों के लिए भोजन बनाती हुई


जयपुर। देश में कोरोना वायरस ने कोहराम मचा रखा है। कोरोना से लड़ने लिए पूरा देश लॉक डाउन है और इस समय हर व्यक्ति को घर में रहने के निर्देश हैं। लोग अपने घरों से ही जरूरतमंद लोगों की मदद करने में जुटे हुए हैं। दरअसल, इस समय सोशल डिस्टेंसिंग रखना भी बेहद जरूरी है। गरीब और जरूरतमंद लोगों तक भोजन पहुंचाने के लिए चौमूं शहर में एक अग्रवाल परिवार जुटा हुआ है। दरअसल, राजेन्द्र प्रसाद अग्रवाल की पत्नी सुमन अग्रवाल ने प्रतिदिन 200 पैकेट खाने के तैयार करने का कार्य शुरू किया है। भोजन बनाने में सुमन सहित परिवार के सभी लोग जुटे हुए हैं। सुमन का कहना है कि विधायक रामलाल शर्मा की प्रेरणा से घर में काम शुरू किया है। जब तक मदद हो पाएगी तब तक मैं लोगों को भोजन बनाकर दूंगी। ताकि शहर में कोई भी आदमी भूखा नहीं सोए। सुमन की बेटी कनिष्का बताती है कि देश की परिस्थिति अभी ठीक नहीं है। ऐसे में सबको एक—दूसरे की मदद करनी चाहिए।
अग्रवाल ने बताया कि घर में भोजन तैयार कर रही हूं, लेकिन मेरे पास भोजन बांटने वालों की टीम नहीं है। मैंने विधायक रामलाल शर्मा से जरूरतमंदों को भोजन बांटने के लिए कहा तो विधायक रामलाल शर्मा ने तुरन्त प्रभाव से अपनी टीम को भोजन बांटने के लिए लगा दिया। इससे हर जरूरतमंद लोगों के पास भोजन पहुंचना संभव हो सका है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो