scriptCorona Update In Jaipur: जयपुर जिले में मिले 98 नए कोरोना पॉजिटिव | Corona Update In Jaipur: 98 new corona positives found | Patrika News
जयपुर

Corona Update In Jaipur: जयपुर जिले में मिले 98 नए कोरोना पॉजिटिव

Corona Update In Jaipur:
साल के आखिरी दिन भी कोई राहत नहीं जयपुर जिले में मिले 98 नए कोरोना पॉजिटिव 28 इलाकों में मिले हैं नए संक्रमित

जयपुरDec 31, 2021 / 06:02 pm

Tasneem Khan

98 new corona positives found in Jaipur district

98 new corona positives found in Jaipur district

Corona Update In Jaipur:

जयपुर जिले में कोरोना संक्रमण से आज भी कोई राहत नहीं है। जिले में 98 नए कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। जिले के 28 इलाकों में यह एक दिन के नए मरीज दर्ज किए गए हैं, जबकि 50 से ज्यादा इलाकों में संक्रमण फैल चुका है। जिन इलाकों में संक्रमित मिले हैं, वहां भी मरीजों की संख्या ज्यादा है। अब एक ही जगह से एक साथ 5 से ज्यादा मरीज भी मिल रहे हैं। एक दिन पहले जयपुर में कोरोना के 185 रिकॉर्ड कोरोना पॉजिटिव मिले थे। आज यह संख्या कल के मुकाबले भले कम हो, लेकिन इसे राहत नहीं कहा जा सकता।
यहां मिले हैं मरीज
सोडाला में 9, सी—स्कीम में 9, अचिन्हित क्षेत्रों में 10, लाल कोठी में 7, शास्त्रीनगर में 7, मानसरोवर में 6, विद्याधर नगर में 6, टोंक रोड में 5, बनीपार्क में 4, दुर्गापुरा में 3, गोपालपुरा में 3, तिलक नगर में 3, वैशाली नगर में 3, झोटवाड़ा में 3, घाटगेट जेल में 2, आदर्श नगर में 2, अजमेर रोड में 2, मालवीय नगर में 2, एमडी रोड में 2, राजापार्क 2, प्रतापनगर, भांकरोटा, ब्रहमपुरी, गांधी नगर, जोरावर सिंह गेट, महेश नगर, सुभाष चौक में एक नया मरीज मिला है।
यह भी पढ़ें

तीन गुना तेजी से फैल रहा ओमिक्रॉन

यह इलाके चपेट में
जिले के 50 से ज्यादा इलाके अभी संक्रमण की चपेट में हैं। इलाकों की बात करें तो वैशाली नगर, गांधी नगर, अजमेर रोड, आमेर, सिविल लाइंस, जगतपुरा, लालकोठी, सांगानेर, सोडाला, प्रतापनगर, विद्याधर नगर, आमेर रोड, मानसरोवर, टोंक रोड, टोंक फाटक, राजापार्क, आदर्श नगर, तिलक नगर, बनीपार्क, सी-स्कीम, गोपालपुरा, जवाहर नगर, मालवीय नगर, मुरलीपुरा, झोटवाड़ा, महेश नगर, सांभर, अम्बाबाड़ी, ब्रहमपुरी, चौड़ा रास्ता, जौहरी बाजार, बापू नगर, दुर्गापुरा, सीतापुरा, और स्टेशन रोड सहित ज्यादातर इलाकों में अभी कोरोना के एक्टिव केस हैं।

Home / Jaipur / Corona Update In Jaipur: जयपुर जिले में मिले 98 नए कोरोना पॉजिटिव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो